Home Entertainment Sonakshi Sinha से पहले इन 5 एक्ट्रेसेस ने भी रचाई दूसरे धर्म में शादी

Sonakshi Sinha से पहले इन 5 एक्ट्रेसेस ने भी रचाई दूसरे धर्म में शादी

by Preeti Pal
0 comment
sonakshi sinha wedding reception

Interfaith Marriage : सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रविवार (23 जून) को शादी के बंधन में बंधे. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने दूसरे धर्म में शादी की है.

24 June, 2024

Interfaith Marriage : शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रविवार (23 जून) को मिसेज जहीर इकबाल बन गईं. दोनों ने रविवार सुबह कोर्ट मैरिज की और उसके बाद शाम को रिसेप्शन दिया. अलग-अलग धर्म से होने के बावजूद दोनों के प्यार की जीत हुई. वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब किसी एक्ट्रेस ने अलग धर्म में शादी की हो. सोनाक्षी सिन्हा से पहले भी कई एक्ट्रेसेस दूसरे धर्म में शादी कर चुकी हैं.

नरगिस

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस मुस्लिम थीं. उन्होंने सुनील दत्त से शादी की. प्यार के लिए दोनों ने मजहब की दीवार लांघने में जरा देर नहीं लगाई. नरगिस और सुनील दत्त ने साल 1958 में शादी की थी.

करीना कपूर खान

करीना कपूर का नाम भी लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी. चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे थे.

ऋचा चड्ढा

फिल्म ‘फुकरे’ फेम एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने साल 2022 में अली फजल से शादी की. पहले दोनों की वेडिंग साल 2019 में होनी थी. हालांकि, कोरोना महामारी की वजह से ऋचा और अली की शादी टल गई थी.

स्वरा भास्कर

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पिछले साल फहाद अहमद से शादी की. फहाद समाजवादी पार्टी के यूथ नेता हैं. दोनों ने 16 फरवरी 2023 को कोर्ट मैरिज की थी.

उर्मिला मातोंडकर

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. उन्होंने साल 2016 में खुद से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: क्यों शादी से डरती है जगमोहन की ‘बीवी’? देखें PANCHAYAT 3 की एक्ट्रेस ‘कल्याणी’ का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00