Home National हाथरस-मणिपुर की घटना पर विपक्ष हमलावर, संजय राउत ने कसा तंज, कहा- PM मोदी टीम इंडिया से मिल सकते हैं, लेकिन पीड़ितों से नहीं

हाथरस-मणिपुर की घटना पर विपक्ष हमलावर, संजय राउत ने कसा तंज, कहा- PM मोदी टीम इंडिया से मिल सकते हैं, लेकिन पीड़ितों से नहीं

by Live Times
0 comment
shivsena leader Sanjay raut attack on pm modi team india meeting not hathras manipur vitims

Hathras Stampede : हाथरस भगदड़ और मणिपुर हिंसा मामले में राज्यसभा के सदस्य संजय राउत ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को हल्के में लेना उचित नहीं.

05 July, 2024

Hathras Stampede : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 120 से अधिक लोगों की मौत पर शिवसेना (UBT) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों से तो मिल सकते हैं, लेकिन हाथरस और मणिपुर के पीड़ितों के पास नहीं जा सकते.

अनुमति नहीं थी, ढाई लाख लोग कैसे शामिल हुए ?

संजय राउत ने कहा कि भोले बाबा के सत्संग में 80 हजार लोगों के शामिल होने की अनुमति प्रशासन से मिली थी, लेकिन ढाई लाख लोग कैसे शामिल हो गए? इसका जवाब योगी सरकार को देना चाहिए कि इतने लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन है? उन्होंने कहा कि हम राजनीतिज्ञ इन बाबाओं के सत्संग में जाते हैं और इनको ताकत देने का काम करते हैं और लोग इन्हें बड़ी संख्या में फॉलो करने लग जाते हैं. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आप अपनी श्रद्धा को मन में रखिए. लोगों को भ्रमित करने काम मत कीजिए. जब आप अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करते हैं, तो ऐसी परिस्थितियां देखने को मिलती हैं.

मणिपुर हिंसा को हल्के में लेना सही नहीं

राउत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- ‘मैं प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, उन्होंने कम से कम यह तो स्वीकार किया कि मणिपुर भी भारत का हिस्सा है.’ उन्होंने कहा कि BJP ने जिस तरह से मणिपुर हिंसा को नजरअंदाज किया है, उसका नतीजा उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 में भुगतना पड़ा. अब केंद्र सरकार को पूरी तरह से एहसास हो चुका है कि मणिपुर की हिंसा काफी गंभीर मसला है. इसको हल्के में लेना नैतिकता और राजनीति के लिए अच्छा नहीं है.

ये भी पढ़ें- हाथरस भगदड़ कांड में पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, प्रभावितों से किया मदद का वादा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00