Home Entertainment Shah Rukh Khan ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, सोशल मीडिया पर किया दिल छू लेने वाला भावुक पोस्ट

Shah Rukh Khan ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, सोशल मीडिया पर किया दिल छू लेने वाला भावुक पोस्ट

by Live Times
0 comment
Shah Rukh Khan

Team India Victory Parade: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने T20 World Cup 2024 की ऐतिहासिक जीत के बाद Team India को बधाई दी. उन्होंने टीम इंडिया की विक्ट्री परेड को रीपोस्ट कर एक भावुक कैप्शन भी लिखा.

5 July, 2024

Team India Victory Parade: T20 World Cup 2024 भारत ने अपने नाम कर लिया है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने फाइनल मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीता था. साथ ही वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया मुंबई (Mumbai Team India Welcome) पहुंची तो जोरदार स्वागत भी हुआ. इस दौरान मुंबई में टीम इंडिया के लिए विजय परेड का आयोजन किया गया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत कई अन्य नेताओं ने भी टीम इंडिया को बधाई दी और अब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी टीम की जीत पर एक भावुक पोस्ट किया है. दरअसल, उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पर टीम इंडिया की विजय परेड का वीडियो रीपोस्ट किया है.

बादशाह का भावुक पोस्ट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक भावुक पोस्ट करते हुए एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा. शाहरुख ने लिखा, ‘लड़कों को इतना खुश और भावुक देखकर मेरा दिल गर्व से भर जाता है… यह देखना कि हमारे लड़के हमें इतनी बड़ी ऊंचाइयों पर ले जाते हैं, एक भारतीय के रूप में यह अद्भुत क्षण है! मेरी टीम इंडिया के सभी लोगों को प्यार और अब पूरी रात नाचते रहो. नीले रंग की जर्सी में लड़के सारी उदासी दूर कर देते हैं!’. इसके बाद शाहरुख का यह भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

Jay Shah को ‘पठान’ ने दी बधाई

4 जुलाई को वानखेड़े स्टेडियम में जीत का जश्न मनाने वाली टीम के साथ-साथ शाहरुख खान ने स्टाफ को भी बधाई दी. ‘पठान’ स्टार ने BCCI और उसके सचिव जय शाह को भी बधाई दी. शाहरुख ने लिखा कि BCCI, जय शाह और पूरे सहयोगी स्टाफ को बधाई, जिन्होंने पर्दे के पीछे अथक परिश्रम किया है ताकि हमारे लड़के आगे बढ़ सकें!

कई एक्टर्स ने जीत को किया सलाम

सिर्फ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ही नहीं, बॉलीवुड के कई अभिनेता जैसे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) , आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने भी चैंपियंस को बधाई दी.

यह भी पढ़ें : गर्मियों के लिए बेस्ट हैं Alia Bhatt की ये स्टाइलिश Dresses

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00