Home Crime शूटिंग के दौरान Salman Khan पर हमला करने की प्लानिंग, गैंगस्टर बिश्नोई ने एक्टर की जान लेने के लिए दिए इतने लाख

शूटिंग के दौरान Salman Khan पर हमला करने की प्लानिंग, गैंगस्टर बिश्नोई ने एक्टर की जान लेने के लिए दिए इतने लाख

by Live Times
0 comment
salman khan attack during shooting gangster bishnoi given 25 lakhs to kill actor

Salman Khan News : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गैंग के बदमाशों को आदेश दिया था कि वह बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर हमला करें. इसके लिए उन्होंने कुछ लोगों को लाखों रुपये की सुपारी दी थी.

02 July, 2024

Salman Khan News : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. दरअसल, आरोपियों ने सलमान पर शूटिंग के दौरान हमला करने की साजिश बनाई थी. एक पुलिस अधिकारी ने मामले में दायर चार्ज शीट की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने अपने गिरोह के सदस्यों को सलमान पर हमला करने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी थी. इसके अलावा अधिकारियों ने यह भी बताया कि इस हमले के लिए पाकिस्तान से हथियार (AK-47) लाने की भी योजना बनाई गई थी

पनवेल पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

इस मामले में नवी मुंबई के पनवेल टाउन से पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. इनमें वासपी महमूद खान उर्फ ​​चाइना (36), धनंजय टैपिंग उर्फ ​​अजय कश्यप (28), रिजवान हुसैन उर्फ ​​जावेद खान (25), गौतम भाटिया (29) और दीपक हवासिंग उर्फ ​​जॉन (30) के खिलाफ 21 जून को मजिस्ट्रेट कोर्ट में 350 पन्नों की चार्ज शीट फाइल की गई. साथ ही जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा और गोल्डी बरार को भी इसके लिए आरोपी ठहराया गया.

कई जगहों पर तैनात किए गए शार्पशूटर्स

जांच के बाद अधिकारियों ने रिपोर्ट में साजिश को लेकर पूरा विवरण दिया है. इनमें इकट्ठा की गई जानकारी, आरोपियों के मोबाइल फोन रिकॉर्ड, उनके व्हाट्सएप चैट, ऑडियो और वीडियो कॉल और टावर लोकेशन शामिल है. अप्रैल में पनवेल टाउन पुलिस ने बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के जरिए सलमान खान की हत्या की कथित साजिश का पर्दाफाश किया था. वीडियो कॉल से पता चला कि गोल्डी बरार के आदेश पर ट्रेंड शार्पशूटर एक्टर को मारने के लिए मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, पुणे, रायगढ़ और गुजरात में तैनात थे.

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट के बाद अब गिरा फाइव स्टार होटल में ‘शेड’, पति-पत्नी घायल; घटनास्थल पर शुरू हुई फोरेंसिक जांच

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00