Home Sports Virat Kohli के खराब प्रदर्शन को लेकर रोहित और द्रविड़ ने किया बचाव, कहा- फाइनल में खेलेंगे बड़ी पारी

Virat Kohli के खराब प्रदर्शन को लेकर रोहित और द्रविड़ ने किया बचाव, कहा- फाइनल में खेलेंगे बड़ी पारी

by Live Times
0 comment
rohit sharma rahul dravid defended virat kohli poor performance he play big innings final

T20 World Cup 2024 Final : विराट कोहली टी-20 विश्व कप 2024 ज्यादा खास नहीं रहा है. अब कोहली के प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट दर्शक सवाल खड़े कर रहे हैं. इसी बीच कोच द्रविड़ और कप्तान रोहित ने उनका बचाव किया है.

28 June, 2024

T20 World Cup 2024 Final : टी-20 वर्ल्ड कप में जहां एक तरफ कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला आग उगल रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म कहीं खो गई है. एक दफा तो लगा कि इंग्लैंड के खिलाफ कोहली मैदान पर रंग बिखेरेंगे, लेकिन यहां भी उनका प्रदर्शन ढाक के तीन पात जैसा रहा. किंग कोहली के प्रदर्शन पर अब क्रिकेट फैंस लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) विराट कोहली का बचाव करते हुए नजर आए.

कोहली शानदार खिलाड़ी हैं, अच्छा प्रदर्शन करके दिखाएंगे

द्रविड़ और रोहित ने खराब प्रदर्शन में चल रहे विराट कोहली का बचाव करते हुए उम्मीद जताई कि ये स्टाइलिश बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ होने वाले टी-20 विश्व कप के मुकाबले में एक शानदार पारी खेलेगा. रोहित शर्मा ने कहा है कि कोहली शानदार खिलाड़ी हैं और उन्हें काफी अनुभव भी है. वह किसी भी वक्त अच्छा परफॉर्मेंस कर सकते हैं.

दर्शकों को उम्मीद थी कि लंबी पारी खेलेंगे

विराट कोहली कभी नॉक आउट मुकाबलों में फेल नहीं होते हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ गयाना में हुए मुकाबले में वो लंबी पारी नहीं खेल पाए. उन्होंने सेमीफाइनल मुकाबले में सिर्फ 9 गेंदों में 9 रन ही बना सके. इससे पहले 4 नॉकआउट मुकाबलों में हर एक में किंग कोहली ने अर्धशतक जड़े हैं. इस वर्ल्ड में कोहली का परफॉर्मेंस ज्यादा खास नहीं रहा और उन्होंने 7 पारियों में 100 के स्ट्राइक रेट से मात्र 75 रन ही बनाए हैं. ऐसे में फाइनल मैच से पहले क्रिकेट दर्शक कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. इसी बीच कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने किंग कोहली पर भरोसा जताकर सबको हैरान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- T20 WORLD CUP 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा भारत, नोट करें मैच की टाइमिंग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00