Home Religious राममय माहौल के बीच AAP का बड़ा दांव

राममय माहौल के बीच AAP का बड़ा दांव

हर विधनसभा में होगा सुंदर कांड का पाठ

by Farha Siddiqui
0 comment
sorabh bhardwaj on sundarkand path

15 January 2024

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अब दिल्ली भी भगवान राम की भक्ति में डूबने जा रही है। आम आदमी पार्टी ने हुनमान भक्ति को लेकर बड़ा ऐलान किया है। पार्टी अब हर महिने के पहले मंगलवार को दिल्ली के 2600 जगहों पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेगी। दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इसको लेकर ऐलान किया है। पार्टी के सभी विधायक और पार्षद मिलकर इसका भव्य पाठ करेंगे। उन्होंने सभी को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

2600 जगहों पर होगा सुंदर कांड का पाठ

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वैसे तो पहले भी पार्टी सुंदर कांड पाठ का आयोजन करती थी, लेकिन अब इसे नियमियत रूप से हर महीने के पहले मंगलवार को करने का फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि कल मंगलवार 16 जनवरी से ही इसकी शुरुआत हो जाएगी। सभी विधानसभा क्षेत्रों में इसका आयोजन किया जायेगा। जिसमें आम जनता से इसमें शामिल होने के लिए निवेदन किया गया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बहुत ही जल्द दिल्ली के 2600 जगहों पर सुंदर कांड और हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। दूसरी तरफ विपक्ष की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि भगवान राम का नाम और हनुमान जी की भक्ति पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है।

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा पर बोले सौरभ भारद्वाज

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे लिए तो ये बहुत ही खुशी की बात है, कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा हो रही है। मैं सभी देश वासियों को इसको लेकर बधाई देता हूं, कि आखिरकार रामलला अयोध्या में पधार रहे हैं। राम मंदिर के खिलाफ हमारे पास कोई सवाल नहीं है। हमारे लिए ये खुशी की बात है। भारत के लिए राम मंदिर गर्व है।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00