Home RegionalUttar Pradesh बहराइच के 30 से ज्यादा गांवों में भेड़ियों के आतंक से दहशत का माहौल, अब तक 8 लोग बने शिकार

बहराइच के 30 से ज्यादा गांवों में भेड़ियों के आतंक से दहशत का माहौल, अब तक 8 लोग बने शिकार

by Nishant Pandey
0 comment
There is an atmosphere of panic due to wolf terror in more than 30 villages of Bahraich, so far 8 people have become victims

Uttar Pradesh Wolf Attacks: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के 30 से ज्यादा गांवों में भेड़ियों के आतंक से दहशत का माहौल बना हुआ है. भेड़ियों के हमलों में अब तक 8 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं

29 August, 2024

Uttar Pradesh Wolf Attacks: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) जिले के 30 से ज्यादा गांवों में भेड़ियों के आतंक से दहशत का माहौल बना हुआ है. पिछले करीब डेढ़ महीने से यहां के लोग भेड़ियों के आतंक में जी रहे हैं. भेड़ियों के हमलों में अब तक 8 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. बुधवार की दरमियानी रात को थाना खैरीघाट क्षेत्र में 5 वर्षीय एक बच्चे को भेड़ियों ने अपना शिकार बना लिया. भेड़ियों की आने की सूचना मिलने पर महसी विधानसभा सीट से BJP विधायक सुरेश्वर सिंह (Sureshwar Singh) ने हालात का जायजा लेने के लिए इलाके का दौरा किया.

पकड़े गए तीन भेड़िये

जिला मजिस्ट्रेट ने भी इलाके में आतंक मचाने वाले भेड़ियों को पकड़ने के लिए अपनी टीम के साथ इलाके का दौरा किया है. वन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक 5 भेड़िये हैं, जिनमें से अभी तक 3 को पकड़ लिया गया है. बाकी दो भेड़ियों को पकड़ने के लिए इलाके में 11 टीमें तैनात की गई हैं. भेड़ियों के दहशत से कई गांवों के लोग डर के साये में जीने को मजबूर हैं. वहीं, जिला प्रशासन का कहना है कि वह जंगली भेड़ियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है.

रातभर सो नहीं पा रहे लोग

पूरे इलाके में भेड़ियों का डर इस कदर है कि लोग रातभर सो नहीं पा रहे हैं. लोग बच्चों को घर में अकेला नहीं छोड़ रहे हैं. रात को टोली बनाकर पहरा दे रहे हैं. गांव वालों ने बताया कि 8-10 भेड़िए इस इलाके में घूम रहे हैं, जो मौका मिलते ही हमला कर देते हैं.

यह भी पढ़ें: बच्चों के लिए कब्रगाह बना Delhi का सुपर-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, 5 साल में 4000 से भी ज्यादा मासूमों की मौत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00