Home National Basantgarh Encounter में शामिल 6 आतंकियों के स्केच जारी, दहशतगर्दों की जानकारी देने पर मिलेगा 10 लाख तक इनाम

Basantgarh Encounter में शामिल 6 आतंकियों के स्केच जारी, दहशतगर्दों की जानकारी देने पर मिलेगा 10 लाख तक इनाम

by Live Times
0 comment
Poonch Terrorist Attack

Poonch Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के पुंछ में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उधमपुर जिले के बसंतगढ़ इलाके में हुई मुठभेड़ में शामिल 6 आतंकियों के स्केच जारी किए जा चुके हैं. विश्वसनीय जानकारी देने वाले को 5 लाख से 10 लाख रुपये तक का इनाम दिया जाएगा.

12 May, 2024

Poonch Terrorist Attack: उधमपुर जिले के बसंतगढ़ इलाके में हुई मुठभेड़ में शामिल 6 आतंकियों की पहचान बताने पर 10 रुपये तक का इनाम दिया जाएगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इन आतंकवादियों ने पाकिस्तान से भारतीय सीमा में घुसपैठ की. इसके बाद घने जंगलों में भागने से पहले फायरिंग में एक गांव के रक्षा गार्ड को गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं उधमपुर के पुलिस अधीक्षक एसएसपी (SSP) जोगिंदर सिंह ने आतंकवादियों के 1 सहयोगी की गिरफ्तारी के साथ इस मामले में पहली सफलता हासिल की. दरअसल, आतंकियों के इस सहयोगी ने ही सीमा पार से घुसपैठ के बाद आतंकियों को इलाके तक पहुंचने में मदद की थी.

Poonch Terrorist Attack: आतंकियों की जानकारी देने वाले को मिलेगा इनाम

वहीं एसएसपी सिंह (SSP Singh) ने कहा कि 6 आतंकियों के स्केच अलग-अलग सुरक्षा एजेंसियों, जनता और संदिग्ध लोगों से पूछताछ के आधार पर तैयार किए गए हैं. एसएसपी सिंह आगे कहा कि हमें उम्मीद है कि लोग आगे आएंगे और आतंकियों को ढेर करने में सुरक्षा एजेंसियों की मदद करेंगे. इसके अलावा हर 1 आतंकवादी को मार गिराने वाली विश्वसनीय जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक का इनाम दिया जाएगा.

Poonch Terrorist Attack: बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

ग्राम रक्षक वीडीजी (VDG) मोहम्मद शरीफ 28 अप्रैल को बसंतगढ़ के पनारा गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान के बाद आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे. इसी बीच, घने जंगलों में छिपे हुए आतंकियों को बाहर निकालने के लिए इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चल रहा है. ऐसा माना जाता है कि वे सीमा पार से सफलतापूर्वक घुसपैठ करने के बाद पास के कठुआ जिले से उधमपुर में घुस गए हैं.

Poonch Terrorist Attack: आतंकी की पहचान जावेद के रूप में की गई

उधर दूसरी तरफ उधमपुर के पुलिस अधीक्षक एसएसपी (SSP) जोगिंदर सिंह ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि लगभग 12 आतंकवादी इलाके में घुसपैठ कर चुके हैं और आगे कहा कि उन्हें मार गिराकर एक बार फिर से शांति बनाए रखना हम सब की जिम्मेदारी है.ये इलाका काफी लंबे समय से शांतिपूर्ण बना हुआ है और हमारा दुश्मन यहां की शांति भंग करना चाहता है. लेकिन, हम लोगों की मदद से उनके मंसूबों को नाकाम कर देंगे और शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखेंगे. आगे की जानकारी एसएसपी ने साझा करते हुए कहा कि गिरफ्तार आरोपित की पहचान कठुआ के लोहा-नाथी गांव के जावेद के रूप में की गई है, जिसने आतंकवादियों की मदद की थी.

यह भी पढ़ें : Arjun Ram Meghwal on PM: फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है देश: अर्जुन राम मेघवाल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00