Home RegionalRajasthan राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी

by Live Times
0 comment
Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma received death threat dausa prisoner jail called

Rajasthan News : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है. खबर मिलने के बाद पुलिस थाने में हड़कंप मच गया.

28 July, 2024

Rajasthan News : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस धमकी से पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. एक अधिकारी ने बताया कि दौसा जेल से एक कैदी ने कथित तौर पर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी.

दुष्कर्म मामले में बंद है कैदी

वहीं, पुलिस महानिरीक्षक अनिल टांक ने बताया कि यह कॉल दुष्कर्म मामले में बंद एक कैदी ने शनिवार की देर रात पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके धमकी दी. उन्होंने बताया कि धमकी के बाद तत्काल प्रभाव से फोन कॉल को ट्रेस किया गया और इसकी लोकेशन दौसा जेल की निकली. पूछताछ करने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया.

मुख्यमंत्री को मिली दूसरी बार धमकी

पुलिस ने कहा कि फिलहाल जांच की जा रही है कि कैदी को फोन कहां से मिला और किसने मदद की है. बता दें कि यह दूसरी बार है कि जब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. सीएम को दोनों बार धमकी जेल से ही मिली.

यह भी पढ़ें- PM Modi के Ukraine दौरे से पहले अमेरिका ने मांगी मदद, रूस-यूक्रेन युद्ध के स्थायी समाधान पर जोर देने की कही बात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00