Home RegionalMaharashtra जन सम्मान यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार को दिखाए काले झंडे, जानें NCP ने क्यों मांगा BJP से स्पष्टीकरण

जन सम्मान यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार को दिखाए काले झंडे, जानें NCP ने क्यों मांगा BJP से स्पष्टीकरण

by Sachin Kumar
0 comment
Maharashtra Deputy CM Ajit Pawar Black flag during Jan Samman Yatra NCP BJP

Maharashtra Politics : पुणे जिले में डिप्टी सीएम अजित पवार एक जनसम्मान यात्रा में शामिल होने के दौरान कुछ लोगों ने उनको काले झंडे दिखाए.

18 August, 2024

Maharashtra Politics : महाराष्ट्र के पुणे जिले में जनसम्मान यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) को कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए. यहां पर हैरान करने वाली बात यह रही कि प्रदर्शनकारियों ने विरोध-प्रदर्शन करने के दौरान हाथ में BJP के झंडे ले रखे थे. बताया जा रहा है कि आधिकारिक समारोह में भाग लेने के दौरान सहयोगियों को दरकिनार करने पर डिप्टी सीएम की आलोचना की गई थी.

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मांगा जवाब

वहीं, NCP (AP) प्रवक्ता अमोल मिटकरी (Amol Mitkari) ने इस मामले में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) से स्पष्टीकरण मांगा है. बता दें कि महाराष्ट्र की शिंदे सरकार में एनसीपी (AP), BJP और शिवसेना (शिंदे गुट) सत्तारूढ़ ‘महायुति’ के घटक हैं. पुणे जिले के जुनन्ना तालुका के नारायणगांव में अपनी जनसम्मान यात्रा के दौरान अजित पवार ने पर्यटन विभाग के अधिकारियों और पर्यावरणविदों के साथ विकास कार्यों और स्थानीय मुद्दों को लेकर बैठक की. इस दौरान उन्होंने निर्देश जारी किया कि पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य को किया जाना चाहिए.

NCP प्रवक्ता ने किया विरोध का वीडियो शेयर

अमोल मिटकरी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक न्यूज चैनल की क्लिप को शेयर कर दावा किया कि डिप्टी सीएम के जुन्नार पहुंचने पर कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए और इस दौरान BJP के झंडे लेकर नारे लगाते हुए भी देखा गया है. NCP प्रवक्ता ने कहा कि जनसम्मान यात्रा और पब्लिक रिलेशन कार्यक्रम गठबंधन महायुति से अलग हटकर था. NCP नेता ने कहा कि जिन लोगों ने BJP का झंडा लेकर विरोध किया है, उसके लिए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जवाब देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- Bulandshahr में रक्षाबंधन से पहले दर्दनाक हादसा, बस और पिकअप की टक्कर में 10 की मौत; 20 से ज्यादा घायल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00