Home RegionalMadhya Pradesh डॉक्टर ने मरीज को लिखा ऐसा पर्चा की मेडिकल स्टोर वालों ने पकड़ लिया सिर, डॉक्टर को नोटिस जारी

डॉक्टर ने मरीज को लिखा ऐसा पर्चा की मेडिकल स्टोर वालों ने पकड़ लिया सिर, डॉक्टर को नोटिस जारी

by Rashmi Rani
0 comment
डॉक्टर ने मरीज को लिखा ऐसा पर्चा की मेडिकल स्टोर वालों ने भी पकड़ लिया सिर, ड्यूटी डॉक्टर को नोटिस जारी

Doctor Prescription Viral : एक डॉक्टर ने ऐसी पर्ची लिखी की किसी के लिए भी उसे समझ पाना मुमकिन नहीं था और अब डॉक्टर की पर्ची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Doctor Prescription Viral : डॉक्टर के पास जब हम जाते हैं तो उसके पर्चे की राइटिंग को समझना सबके बस की बात नहीं होती है. आम आदमी डॉक्टर के पर्चे की राइटिंग को नहीं समझ पाता है, लेकिन मेडिकल स्टोर और पैथलॉजी वाले इसे आराम से समझ लेते हैं. मगर मध्य प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. एक डॉक्टर ने ऐसी पर्ची लिखी की किसी के लिए भी उसे समझ पाना मुमकिन नहीं था. डॉक्टर की पर्ची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद अब डॉक्टर को नोटिस जारी किया गया है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, राहिकवारा निवासी अरविंद कुमार सेन को शरीर में दर्द और बुखार की शिकायत थी तो इलाज के लिए नागौद सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचा. जहां ओपीडी में ड्यूटी डॉक्टर ने पर्चा लिखकर दिया और अरविंद कुमार उस पर्चे को लेकर मेडिकल स्टोर पर गया तो पर्चे को देखकर सभी हैरान हो गए. किसी को भी समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर पर्चे में लिखा क्या है. इतना ही नहीं बल्कि दूसरे डॉक्टर भी उस प्रिस्क्रिप्शन को पढ़ नहीं पाए. इसके बाद यह पर्चा सोशल मीडिया पर सुर्खियां में आ गया.

सीएमएचओ ने लिया संज्ञान

मामले के सामने आने के बाद सतना सीएमएचओ ने संज्ञान लिया है. सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के ड्यूटी डॉक्टर को नोटिस जारी कर जवाब-तलब किया गया है. बता दें कि सतना जिले के नागौद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर अमित सोनी ने मरीज के लिए पर्चा लिखा था. इस मरीज को उन्होंने ओपीडी में देखा था.

यह भी पढ़ें : टिकट कटने के बाद कई नेताओं ने BJP से दिया इस्तीफा, कई दिग्गज आज कांग्रेस में होंगे शामिल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00