Home Crime J&K Target Killing: अब अनंतनाग में निशाने पर बिहार का श्रमिक, आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

J&K Target Killing: अब अनंतनाग में निशाने पर बिहार का श्रमिक, आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

by Live Times
0 comment
J&K Target Killing

Bihar: जम्मू-कश्मीर में एक बाग फिर टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है. बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. यह वारदात उस समय हुई जब इलाके में चुनाव को लेकर सुरक्षा की अतिरिक्त व्यवस्था की गई थी.

18 April, 2024

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस साल अब तक घाटी में बाहरी लोगों पर ये तीसरा हमला है.इसके अलावा दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के जबलीपोरा, बिजबेहरा में आतंकवादियों ने बिहार के रहने वाले राजू शाह पर गोलीबारी की. जिससे वो गंभीर रूप से घायल भी हो गया.

बिहार के मजदूर ने अस्पताल में तोड़ा दम

अधिकारियों ने बताया कि राजू शाह को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. ये घटना अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में हुई जहां सात मई को तीसरे चरण में मतदान होना है. इसके अलावा एक और बाहरी कार्यकर्ता, जिसकी पहचान अमृतसर के रोहित माशी के रूप में हुई. वो इस घटना में घायल हुआ था और एक दिन बाद उसकी भी मौत हो गई थी. एक बंदूक, एक हैंड ग्रेनेड और गोला-बारूद के साथ दो लोगों को पकड़ लिया.

इलाके में काफी ज्यादा दहशत

जम्मू कश्मीर में चुनावों के चलते सुरक्षा काफी कड़ी की गई है. इसके बावजूद आतंकियों की तरफ से हमला हुआ है. हमला होने बाद से इलाके में काफी ज्यादा दहशत है. इस घटना के बाद कार्रवाई करते हुए जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद हुए है. इसकी जानकारी सेना ने एक्स पर पोस्ट के जरिए दी, इसके अलावा खुफिया जानकारी पर अनंतनाग के नैना और बिजबेहरा इलाके में संयुक्त अभियान शुरू किया गया.

वही आठ अप्रैल को, शोपियां जिले में आतंकवादियों बाहर के एक कैब ड्राइवर को गोली मारकर घायल कर दिया. उसकी पहचान दिलरंजीत सिंह के रूप में हुई थी.

यहा भी पढ़ें – Tamil Nadu Lok Sabha Seats 2024: एक ही चरण में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर शुक्रवार को डाले जाएंगे वोट, नोट करें पूरी लिस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00