Home RegionalJammu Kashmir ‘कांग्रेस के साथ गठबंधन मजबूरी नहीं बल्कि जरूरत’ राहुल गांधी के दौरे को लेकर बोले फारूक अब्दुल्ला

‘कांग्रेस के साथ गठबंधन मजबूरी नहीं बल्कि जरूरत’ राहुल गांधी के दौरे को लेकर बोले फारूक अब्दुल्ला

by Rashmi Rani
0 comment
Alliance with Congress is not a compulsion but a necessity, Farooq Abdullah said on Rahul Gandhi's visit

J&K Election 2024 : फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करना हमारी मजबूरी नहीं बल्कि जरूरत है. हम सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं.

J&K Election 2024 : कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं. मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात करेंगे. इसी बीच फारूक अब्दुल्ला का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करना हमारी मजबूरी नहीं बल्कि जरूरत है. हम सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं.

हम भी राज्य का चाहते हैं विकास

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन नेशनल कॉन्फ्रेंस ने जिस मकसद से किया है. उसमें हम एक दिन जरूर कामयाब होंगे. उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन उन लोगों के मुह पर तमाचा है जो हमें पाकिस्तानी और खालिस्तानी कहते थे. लेकिन अब भारत के लोग समझेंगे कि हम भी राज्य का विकास चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार देखा है कि एक रियासत को केंद्र शासित प्रदेश बनाते हुए. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हमें फिर से स्टेट हूड लाना है. जम्मू-कश्मीर को फिर से राज्य का दर्जा वापस दिलाने की हम कोशिश कर रहे हैं.

हमें कामयाबी जरूर मिलेगी

वहीं, एक सावल के जवाब में उन्होंने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस से लोग दूसरी पार्टियों में नहीं जा रहे हैं जबकि दूसरी पार्टियों में उथलपुथल मची हुई है, जिसकी वजह यह है कि पार्टी को लोगों को पता है कि हम अच्छा काम कर रहे हैं. हम लोगों को सभी मुश्किलों से बाहर निकाल सकते हैं. हमें एक दिन कामयाबी जरूर मिलेगी.

यह भी पढ़ें : सैम पित्रोदा ने राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात, बोले-अपने पिता की तुलना में हैं ज्यादा इंटेलेक्चुअल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00