Home RegionalHaryana हरियाणा में ‘बगावत’ को लेकर क्या बोले राव इंद्रजीत सिंह ? जानिए सोशल मीडिया पर क्या दी सफाई

हरियाणा में ‘बगावत’ को लेकर क्या बोले राव इंद्रजीत सिंह ? जानिए सोशल मीडिया पर क्या दी सफाई

by Rashmi Rani
0 comment
हरियाणा में 'बगावत' को लेकर क्या बोले राव इंद्रजीत सिंह ? जानिए सोशल मीडिया पर क्या दी सफाई

Haryana Politics: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने उन सारी खबरों का खंडन किया है, जिसमें यह कहा जा रहा था कि सीएम पद के लिए बगावती रुख अपनाए हुए हैं.

Haryana Politics: BJP सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह(Rao Indrajeet Singh) ने उन सारी खबरों का खंडन किया है, जिसमें यह कहा जा रहा था कि सीएम पद के लिए बगावती रुख अपनाए हुए हैं. लेकिन अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इसे सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि वो अपनी पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं.

पार्टी के साथ मजबूती से हूं खड़ा

दरअसल, राव इंद्रजीत सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि ‘कुछ मीडिया चैनलों पर तथ्यहीन खबरें चलाई जा रही है, जिनमे मुझे नौ विधायकों के साथ बगावती दिखाया जा रहा है. यह सब तथ्यहीन और आधारहीन समाचार है. मैं और सभी साथी विधायक भारतीय जनता पार्टी के साथ मजबूती से खडे़ हैं.’

17 अक्टूबर को होगा शपथ ग्रहण समारोह

हरियाणा में 17 अक्टूबर को सीएम का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा. नायब सिंह सैनी एक बार फिर हरियाणा के सीएम बनाए जाएंगे, जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं. लेकिन इसी बीच यह चर्चा होने लग गई कि BJP में सीएम पद को लेकर घमासान शुरू हो गया है. ऐसा कहा जा रहा था कि राव इंद्रजीत सिंह पार्टी से नाराज चल रहे हैं वो अपने बेटी के लिए मंत्री पद मांग रहे हैं. यह भी अटकले चलीं कि वो 8 विधायकों के साथ मिलकर शक्ति प्रदर्शन करेंगे.

अनिल विज का नाम भी आया था सामने

राव इंद्रजीत सिंह BJP के बड़े नेताओं में गिने जाते हैं. राव इंद्रजीत सिंह प्लानिंग, कल्चर और स्टैटिस्टिक्स एंड प्रोग्रामिंग इम्प्लिमेंटशन विभाग के राज्यमंत्री भी हैं. हालांकि बता दें कि राव इंद्रजीत सिंह के अलावा अनिल विज का नाम भी सीएम पद को लेकर सामने आया था. उन्होंने इसको लेकर अपनी इच्छा भी जाहिर की थी. चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद उन्होंने कहा था कि हाई कमान अगर उन्हें सीएम बनाएगा तो वह अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे.

यह भी पढ़ें : लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी, पुलिस ने भी दावे की कर दी पुष्टि

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00