Home RegionalDelhi Delhi Doctor Murder: नर्सिंग होम में लड़कों ने डॉक्टर को क्यों मार दी गोली ? कब खत्म होगा सस्पेंस ?

Delhi Doctor Murder: नर्सिंग होम में लड़कों ने डॉक्टर को क्यों मार दी गोली ? कब खत्म होगा सस्पेंस ?

by J P Yadav
0 comment
Delhi Doctor Javed Akhtar Murder suspense

Delhi Doctor Murder: दिल्ली में नर्सिंग होम में घुसकर एक डॉक्टर की हत्या करने का मामला सामने आया है. इस हत्या को लेकर डॉक्टरों में नाराजगी है.

Delhi Doctor Murder: देश की राजधानी दिल्ली में एक डॉक्टर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशोें ने नर्सिंग होम में घुसकर डॉक्टर पर गोलियां बरसाईं. इस हमले में डॉक्टर की जान चली गई. पूरा मामला दक्षिण पूर्व दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके का है. शुरुआती जांच में दावा किया गया है कि आरोपी किशोर लग रहे है. वह इलाज के लिए आए थे और उन्होंने यूनानी चिकित्सक जावेद अख्तर (बीयूएमएस) को बुधवार-गुरुवार की मध्य रात्रि करीब 1 बजकर 45 मिनट पर गोली मार दी.

सीसीटीवी के जरिये आरोपियों की तलाश

जांज में जुटे दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह लक्षित हत्या का मामला प्रतीत होता है, क्योंकि इसमें बिना उकसावे के हत्या की गई तथा इसमें टोही शामिल थी. पुलिस रिसेप्शन, ड्रेसिंग रूम और गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का विश्लेषण कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया है.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में शख्स को जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया, जानें आरोप और सजा के बारे में

हत्या में नाबालिग लड़कों के शामिल होने का शक

दिल्ली पुलिस के अधिकारी के अनुसार, जांच की कड़ी में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जावेद अख्तर को एक कुर्सी पर सिर से खून बहता हुआ पाया गया. अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला है कि करीब 16 साल के दो लड़के इस घटना में शामिल थे. बुधवार और गुरुवार की मध्य रात्रि करीब 1 बजे तीन बिस्तरों वाले नीमा अस्पताल में ड्रेसिंग के लिए आए थे. अधिकारी ने बताया कि उनमें से एक के पैर के अंगूठे पर पट्टी बंधी थी तथा वह एक दिन पहले भी अस्पताल गया था.

गोली चलने की आवाज सुन मौके पर पहुंचा स्टाफ

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ड्रेसिंग के बाद दोनों लड़के जावेद अख्तर के केबिन में चले गए. कुछ देर बाद ही नाइट नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन तथा मोहम्मद कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी. मौके पर पहुंची परवीन केबिन की ओर दौड़ी और अंदर उन्होंने जावेद अख्तर को खून से लथपथ पाया.

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल में हमलावरों ने अस्पताल स्टाफ से ड्रेसिंग के बाद कहा कि डॉक्टर को दिखाना है. इसके बाद केबिन में पहुंचते ही हमलावरों ने डॉक्टर जावेद अख्तर को गोली मार दी और फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: नौकरी दिलाने का वादा, अच्छी सैलरी का लालच… फिर Cambodia में फंसे 67 भारतीय

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00