Home RegionalDelhi दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले AAP ऑटो चालकों से करेगी समर्थन हासिल, लोगों को बताएगी BJP की साजिश

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले AAP ऑटो चालकों से करेगी समर्थन हासिल, लोगों को बताएगी BJP की साजिश

by Sachin Kumar
0 comment
Before Delhi Assembly elections, AAP will get support from auto drivers, will tell people about BJP's conspiracy
Delhi Assembly Election : आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली में ऑटो वालों से संपर्क साधकर समर्थन हासिल करने में जुट गई है. साथ ही, पार्टी ने अपने विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का भी प्लान बनाया है.

17 August, 2024

Delhi Assembly Election : दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने ऑटोरिक्शा वालों का समर्थन हासिल करने के लिए अगले हफ्ते ‘ऑटो संवाद’ नाम का अभियान शुरू करने जा रही है. दिल्ली AAP के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा कि ऑटो चालक चुनाव में अरविंद केजरीवाल के प्रतिनिधि बनेंगे और AAP की सरकार एक बार फिर दिल्ली में दोहराने का काम करेंगे. उन्होंने बताया कि यह अभियान 20 अगस्त से शुरू होने वाला है.

जनकल्याण कार्यों को लोगों तक पहुंचाएगी AAP

इसके अलावा, पार्टी केजरीवाल सरकार में हुए जनकल्याण कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का काम करेगी. साथ ही BJP के खिलाफ हल्ला बोल करेंगे और उनकी साजिश की पोल खोलने का काम करेंगे. अरविंद केजरीवाल ने ऑटो चालकों को संदेश भेजा है कि उन्हें जेल में उनकी चिंता है. गोपाल राय ने BJP पर आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल को जेल इसलिए भेजा गया है कि ताकि उनके द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को रोका जा सके और दिल्लीवासियों को परेशान भी कर सकें.

ऑटो वालों को दी कोविड में वित्तीय मदद: गोपाल राय

वहीं, दिल्ली BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने कहा कि देश की राजधानी में तीन बार चुनाव जीतने के लिए ऑटो चालकों का सिर्फ इस्तेमाल किया गया है, बाकी वह किन समस्याओं से जूझ रहे हैं इसकी कोई सूद लेने वाला नहीं है. इसका जवाब देते हुए गोपाय राय ने बताया कि कोविड-19 के दौरान अरविंद केजरीवाल देश के एकमात्र ऐसे नेता रहे थे जिन्होंने प्रत्येक ऑटो चालक को दो बार 5-5 हजार रुपये डायरेक्ट अकाउंट में ट्रांसफर करके वित्तीय सहायता दी. उन्होंने दावा किया है कि इस बार के चुनाव में यह तय होगा कि केजरीवाल सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं वह आगे बढ़ेंगे या रुक जाएंगे. AAP अपने चुनाव प्रचार में मुफ्त बिजली, पानी, बेहतरीन स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक का करती रही है. उन्होंने आगे कहा कि अगर केजरीवाल सरकार चली जाएगी तो यह सुविधा लोगों को दोगुने दाम मिलेगी.

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश हिंसा की आग महाराष्ट्र तक पहुंची, नासिक-जलगांव में हुआ पथराव; कई पुलिसकर्मी घायल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00