Home National Rajasthan News: जोधपुर में 2 गुटों के बीच झड़प, संदिग्ध जानवरों के कंकाल मिलने पर भड़की हिंसा; पुलिस पर भी पथराव

Rajasthan News: जोधपुर में 2 गुटों के बीच झड़प, संदिग्ध जानवरों के कंकाल मिलने पर भड़की हिंसा; पुलिस पर भी पथराव

by Pooja Attri
0 comment
rajasthan

Rajasthan News: हिंसा के बाद पुलिस को प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हल्के बल का इस्तेमाल करना पड़ा.

22 June, 2024

Rajasthan News : राजस्थान के जोधपुर की सुभाष कॉलोनी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर शुक्रवार देर रात दो गुटों के बीच फिर से झड़प हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया. पुलिस प्रशासन के मुताबिक, फिलहाल हालात काबू में हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब राजस्थान के पाली में संदिग्ध जानवरों के कंकाल मिलने के विरोध में कुछ लोगों ने विरोध की कड़ी में जयपुर-जोधपुर रोड पर प्रदर्शन किया और जाम लगा दिया.

पुलिसवालों पर भी किया हमला

इस पूरे मामले पर जोधपुर दक्षिण के एडीसीपी निशांत भारद्वाज (ADCP Nishant Bhardwaj of Jodhpur South) ने बताया कि दोनों गुटों में आपसी पथराव के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया गया. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं या नहीं? निशांत भारद्वाज ने यह भी कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इसके साथ ही पुलिस पर हमला करने वालों और धार्मिक भावनाएं भड़काने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कंकाल गोवंश का होने का शक

गौरतलब है कि राजस्थान के पाली जिले में गुरुवार को एक नदी पुलिया के पास जानवरों के कंकाल मिलने के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. विरोध-प्रदर्शन की कड़ी में जयपुर-जोधपुर हाइवे जाम कर दिया. बताया जा रहा है कि लोगों को शक है कि कंकाल गोवंश के हैं.

रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

एडिशनल सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस विपिन शर्मा ने बताया कि ये कंकाल पाली शहर के कोतवाली थाना इलाके में मिले थे. एएसपी ने बताया कि कंकालों को पशु चिकित्सालय भेज दिया गया है. इस मामले में जांच के बाद ही पता चलेगा कि कंकाल गाय या भैंस का है या किसी
अन्य जानवर का. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक के बाद गोवा में भी हुआ सफर महंगा, विपक्ष बोला- सरकार लोगों की रीढ़ तोड़ना चाहती है

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00