Home Politics Union Minister : केंद्रीय मंत्री के परिजनों पर करोड़ों रूपये की ठगी का आरोप

Union Minister : केंद्रीय मंत्री के परिजनों पर करोड़ों रूपये की ठगी का आरोप

by Live Times
0 comment
Union Minister : केंद्रीय मंत्री के परिजनों पर करोड़ों रूपये की ठगी का आरोप

Union Minister : पूर्व विधायक की पत्नी केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के भाई, बहन के खिलाफ करोड़ों रूपये की ठगी का आरोप लगते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

Union Minister : बेंगलुरू पुलिस (Bengaluru police) ने जनता दल (Janata Dal) (सेक्युलर) के एक पूर्व विधायक (former MLA) की पत्नी की ओर से दर्ज कराई गई धोखाधड़ी (fraud) की शिकायत (complaint) के आधार पर केंद्रीय मंत्री (Union Minister) प्रह्लाद जोशी के भाई (brother) बहन (sister) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

Union Minister : बसवेश्वर नगर पुलिस में मामला दर्ज

Union Minister : मामले पर बीते दिन शुक्रवार को पुलिस सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय मंत्री के भाई गोपाल जोशी (Gopal Joshi) और बहन विजयलक्ष्मी (Vijayalakshmi) के खिलाफ बसवेश्वर नगर पुलिस (Basaveshwar Nagar police) ने मामला दर्ज किया है. गोपाल के बेटे अजय जोशी (Ajay Joshi) का नाम भी प्राथमिकी में दर्ज किया गया है.

Union Minister : पूर्व विधायक की पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत

ये शिकायत नागथाना के पूर्व विधायक देववंद फूल सिंह चव्हाण (Devvand Phool Singh Chavan) की पत्नी सुनीता चव्हाण (Sunita Chava) ने दर्ज कराई है. देववंद 2023 का विधानसभा चुनाव हार गए थे.

Union Minister : लोकसभा चुनाव के लिए टिकट की हुई थी डील

सुनीता ने आरोप लगाया कि वो मार्च में उत्तर कर्नाटक (North Karnataka) के हुब्बल्लि में स्थित गोपाल के आवास पर गई थीं, जहां गोपाल ने उन्हें मई में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिलाने का वादा किया था. बाद में उन्होंने गोपाल के निर्देश पर विजयलक्ष्मी के बसवेश्वर नगर स्थित आवास पर 25 लाख रुपये भी पहुंचाए.

Union Minister : पैसे बाद में लौटने कहा

सुनीता ने आरोप लगाया कि जब उन्हें टिकट नहीं मिला तो उन्होंने गोपाल से फिर बात की. उन्होंने आरोप लगाया कि गोपाल ने उन्हें बताया कि उन्हें 200 करोड़ रुपये की परियोजना मिलने वाली है जिसके बाद वो उनकी रकम लौटा देंगे.

Union Minister : 20 दिन में पैसे लौटाने का किया था वादा

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि गोपाल ने उनसे 1.75 करोड़ रुपये मांगे और उन्होंने ये रकम दे दी. उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद गोपाल ने 20 दिन में पैसे लौटाने का अपना वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि वो विजयलक्ष्मी के घर भी गईं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

Union Minister : बेंगलुरु पुलिस कर रही जांच

बेंगलुरू के पुलिस कमिश्नर बी. दयानंद ने मीडियाकर्मियों से कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि दो करोड़ रुपये किस्तों में दिए गए थे और इसकी भी जांच की जा रही है.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00