Home Politics Lok Sabha election 2024 : सुनीता नारेड्डी ने वाईएस शर्मिला के लिए मांगा समर्थन, कहा – पिता की हत्या पर राजनीति करने वाले लोग संसद तक न पहुंचे

Lok Sabha election 2024 : सुनीता नारेड्डी ने वाईएस शर्मिला के लिए मांगा समर्थन, कहा – पिता की हत्या पर राजनीति करने वाले लोग संसद तक न पहुंचे

by Rashmi Rani
0 comment
सुनीता नारेड्डी ने वाईएस शर्मिला के लिए मांगा समर्थन, कहा पिता की हत्या पर राजनीति करने वाले लोग संसद तक न पहुंचे

Lok Sabha election 2024 : सुनीता नारेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी व अपने चचेरे भाई पर हत्या के मामले में आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है.

16 April, 2024

Lok Sabha election 2024 : डॉ. सुनीता नारेड्डी ने अपने पिता और तेलंगाना के पूर्व सांसद वाईएस विवेकानंद रेड्डी की हत्या की जांच में तेजी लाने की मांग है और इसके साथ ही आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी व अपने चचेरे भाई पर हत्या के मामले में आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य है कि अपने पिता को न्याय दिलाना और ये सुनिश्चित करना है कि उनके पिता की हत्या पर राजनीति करने वाले लोग संसद तक न पहुंचे. उन्होंने कहा कि वो कडप्पा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार वाईएस शर्मिला का समर्थन करती हैं.

सीबीआई दबाव में है

सुनीता नारेड्डी ने लोगों से अपिल की है कि वो कांग्रेस प्रमुख वाईएस शर्मिला को ही चुने ताकि मौजूदा सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी हार जाएं, जो कि उनके पिता की हत्या के मामले में आरोपी हैं. उन्होंने कहा कि उनके पिता की हत्या की सीबीआई जांच में देरी हो रही है. जिसे उनके पिता को न्याय नहीं मिल पा रहा है. इसलिए वो लोगों से समर्थन देने की मांग कर रही हैं. सुनीता नारेड्डी ने कहा कि सीबीआई दबाव में है, इसलिए जांच में देरी हो रही है. राजनीतिक लाभ के लिए अपने पिता की हत्या कर दी गई थी.

2019 में घर पर कर दी गई थी हत्या

उन्होंने कहा कि हत्यारों को राजनीति में नहीं होना चाहिए. मेरी लड़ाई अविनाश रेड्डी से है और मैं वाईएस शर्मिला को सांसद बनते देखना चाहती हूं. मेरी लड़ाई अदालत में तब तक जारी रहेगी जब तक हत्यारों को सजा नहीं मिल जाती. बता दें, पूर्व मंत्री और सांसद वाईएस राजशेखर रेड्डी के छोटे भाई, विवेकानंद रेड्डी की चुनाव से कुछ हफ्ते पहले 2019 में उनके घर पर हत्या कर दी गई थी.

पांच सालों से न्याय के लिए लड़ रही हैं

सुनीता नारेड्डी फिलहाल अपनी चचेरी बहन वाईएस शर्मिला के लिए प्रचार कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वो पिछले पांच सालों से न्याय के लिए लड़ रही हैं. उनका कहना है कि न्याय मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा और दावा किया कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने उनके कॉल और आधिकारिक पत्रों का जवाब नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें : Lok Sabha election 2024: ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं – पहले खुद का चेहरा आईने में देख लें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00