Home National Famous Personalities Casts Vote: दूसरे चरण की वोटिंग में दिग्गजों की हिस्सेदारी, सभी ने दिया ये संदेश

Famous Personalities Casts Vote: दूसरे चरण की वोटिंग में दिग्गजों की हिस्सेदारी, सभी ने दिया ये संदेश

by Live Times
0 comment
Famous Candidate Voting

Second Phase Voting 2024: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए दूसरे चरण की वोटिंग (Second Phase Voting) 26 अप्रैल को शुरू हो चुकी है. 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 87 सीटों पर वोटिंग जारी है.

26 April, 2024

Second Phase Voting 2024: सुबह से ही दूसरे चरण की वोटिंग जारी है. ऐसे में आम जनता समेत कई दिग्गजों ने भी अपने मत का इस्तेमाल किया है, जैसा की केरल की सभी 20 सीटों पर मतदान जारी है. इसके अलावा कर्नाटक की 28 में से 14 सीट, राजस्थान की 13, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश की आठ-आठ सीट, मध्य प्रदेश की 6, असम और बिहार की पांच-पांच सीट पर वोटिंग हो रही है. इसके अलावा छत्तीसगढ़ एवं पश्चिम बंगाल की तीन-तीन सीट के साथ त्रिपुरा एंव जम्मू-कश्मीर में एक-एक सीट पर मतदान कराया जा रहा है. दूसरे चरण की वोटिंग प्रक्रिया में दिग्गजों ने मतदान करने के बाद लोगों को अपने मत का सही इस्तेमाल करने को कहा है. इसके साथ ही आम जनता को ‘सही चुनें-सभी चुनें’ का संदेश भी दिया है.

यहां देखें कई दिग्गजों की मतदान करने की खास तस्वीरें.

जोधपुर: राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए जोधपुर में अपना वोट डाला है और जनता के जिम्मेदारी से वोट डालने की अपील भी की है.

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश के मंत्री और BJP नेता प्रह्लाद पटेल ने दूसरे चरण के लिए किया वोट. जनता से की मतदान करने की अपील.

बेंगलुरु: पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने भी बेंगलुरु में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए किया वोट और सभी को मतदान करने का दिया संदेश.

जम्मू: केंद्रीय मंत्री और BJP उम्मीदवार जितेंद्र सिंह ने जम्मू में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी अंगुली दिखाई और जनता को वोट देने का संदेश भी दिया है.

जोधपुर: जोधपुर निर्वाचन क्षेत्र से BJP उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत की बेटी सुहासिनी ने किया मतदान. लोगों को दिया समझदारी से वोटिंग करने का संदेश.

उत्तरी त्रिपुरा: उत्तरी त्रिपुरा के धर्मनगर में मंत्री टिंकू रॉय ने वोट डालने के बाद दिखाई स्याही लगी अंगुली, जनता से कहा- अपना वोट जरूर दें.

जोधपुर: जोधपुर में कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारदा ने एक मतदान केंद्र के बाहर सेल्फी स्टैंड पर फोटो खिंचवाते हुए लोगों को ‘वोट देने पर मुझे गर्व है’ का दिया संदेश.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: मतदान के बाद बोले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़, इस बार बेंगलुरू में होगी सबसे ज्यादा वोटिंग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00