Home Politics Ramlala’s Virtual Surya Tilak: ‘सूर्य तिलक’ को पीएम मोदी ने बताया भावनात्मक, साझा की तस्वीरें

Ramlala’s Virtual Surya Tilak: ‘सूर्य तिलक’ को पीएम मोदी ने बताया भावनात्मक, साझा की तस्वीरें

by Live Times
0 comment
Ramlala's Virtual Surya Tilak

Ramlala’s Virtual Surya Tilak: 2024 के लोकसभा चुनाव प्रचार के अभियान के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में हुए रामलला के ‘सूर्य तिलक’ को ऑनलाइन देखा. दरअसल, अयोध्या के राम मंदिर में 17 अप्रैल को रामनवमी के मौके पर रामलला का शुभ ‘सूर्य तिलक’ किया गया.

17 April, 2024

Ramlala’s Virtual Surya Tilak: 17 अप्रैल को ठीक 12 बजे रामलला का ‘सूर्य तिलक’ किया गाया, जिसको लेकर अयोध्या समेत पूरे देश में लोगों में उत्साह देखने को मिला. पीले वस्त्र धारण करे रामलला को देखने के लिए हर भक्त काफी उत्साहित दिखाई दिया. इसके साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी भगवान श्री राम का भव्य और दिव्य सूर्य तिलक वर्चुअली देखा और रामलला का वर्चुअल सूर्य तिलक देखने के बाद पीएम ने एक्स पर पोस्ट में कहा कि मेरी नलबाड़ी रैली के बाद, मैंने रामलला का सूर्य तिलक देखा. करोड़ों भारतीयों की तरह, ये मेरे लिए बहुत भावनात्मक पल है. अयोध्या में भव्य रामनवमी ऐतिहासिक है. ये सूर्य तिलक हमारे जीवन में ऊर्जा लाएगा और ये हमारे देश को गौरव की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रेरित करेगा. रामनवमी भगवान श्रीराम के जन्म के उत्सव के रूप में मनाई जाती है

पीएम ने ‘सूर्य तिलक’ को बताया भावनात्मक

रामलला के सूर्य तिलक को देखकर पीएम मोदी ने इस पल को काफी भावनात्मक बताते हुए ट्वीट भी किया. साथ ही पीएम ने इसकी झलकियां अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर की. अयोध्या में भगवान राम के सूर्याभिषेक की तस्वीरें देख पीएम भावुक भी दिखाई दिए. दरअसल रामनवमी के अवसर पर 17 अप्रैल को अयोध्या में भगवान राम का सूर्य तिलक किया गया, जिसको लेकर रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ‘जय श्री राम’ का नारे लगाए.

रामनवमी के दिन वैज्ञानिक दर्पण के जरिए हुआ सूर्य की किरण को

भगवान रामलला के मस्तक पर पहुंचाया गया. इस दौरान सूर्य की किरणों ने लगभग 4 मिनट तक रामलला के ललाट की शोभा बढ़ाई. शंखों की ध्वनि, मंत्रोच्चारण और पुजारियों की मौजूदगी में सूर्य तिलक के अवसर को और भी शानदार बना दिया. दूसरी ओर श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्रभु श्री रामलला सरकार का दिव्य अभिषेक किया गया.

यहां भी पढ़ें- Rahul Gandhi & Akhilesh Yadav Press Conference : UP में गरीबी दूर करेगा I.N.D.I.A गठबंधन, राहुल गांधी का बड़ा बयान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00