Home Election Rahul Gandhi in Raebareli: पब्लिक के सवाल पर फंस गए राहुल भइया, जानिए क्या है दीदी का रोल!

Rahul Gandhi in Raebareli: पब्लिक के सवाल पर फंस गए राहुल भइया, जानिए क्या है दीदी का रोल!

by Live Times
0 comment

Lok Sabha Elections 2024 : उत्तर प्रदेश की हॉट सीट बनी रायबरेली लोकसभा सीट पर आगामी 20 मई (चौथे) चरण में मतदान होना है. इसी सीट की चर्चा सिर्फ यूपी में ही नहीं बल्कि देशभर में हो रही है, क्योंकि यहां कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं.

13 May, 2024

Lok Sabha Elections 2024 : उत्तर प्रदेश की हॉट सीट बनी रायबरेली लोकसभा सीट पर आगामी 20 मई (चौथे) चरण में मतदान होना हैं. इसी सीट की चर्चा सिर्फ यूपी में ही नहीं बल्कि देशभर में हो रही है, क्योंकि यहां कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी चुनाव (Rahul Gandhi in Raebareli) लड़ रहे हैं. इस बीच राहुल गांधी सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान घिर गए गए और उन्हें आम जनता के बीच कहना पड़ा कि ‘वह जल्द शादी करेंगे’.

आखिर क्यों जवाब देने के लिए मजबूर हुआ राहुल?

सोमवार को रायबरेली में एक जनसभा के दौरान राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी की तारीफ करते थक नहीं रहे थे. सभा के समाप्त होने के बाद बहन प्रियंका गांधी से राहुल गले मिले और जैसे स्टेज से नीचे उतर रहे थे तभी पब्लिक में से किसी ने सवाल किया की आप शादी कब कर रहे हैं? इस पर राहुल बिना कुछ जवाब दिए ही मंच से नीचे जाने लगे. इस बीच पास खड़ीं प्रियंका गांधी ने राहुल से कहा- पहले उनका जवाब दो. इसके बाद मजबूरन राहुल को मंच पर माइक संभालना पड़ा और जवाब देना पड़ा.

रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं राहुल गांधी

दरअसल, I.N.D.I.A गठबंधन के प्रमुख नेता राहुल गांधी के सामने एक ऐसा प्रश्न आ गया जिसका जवाब उन्होंने उसी अंदाज में दिया. राहुल गांधी परिवार की परंपरागत सीट रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं, जिसको लेकर वो चुनाव के प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी दौरान रैली में किसी ने पूछा की आप शादी कब कर रहे हैं? तब राहुल गांधी ने जवाब दिया कि- ‘जल्दी ही करनी पड़ेगी’

यहां पर बता दें कि राहुल गांधी 50 साल से अधिक उम्र के हैं. कभी वह देश के मोस्ट बेचलर्स में शुमार थे. उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. कई बार इस बात की चर्चा भी हुई है, लेकिन राहल गांधी हमेशा ही चुप्पी साधे रहे. सोमवार को उन्हें जनता ने मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़ें :-मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनोखी पहल, इंदौर में वोटिंग के बाद लोगों ने उठाया पोहा-जलेबी का लुत्फ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00