Home National Prajwal Revanna Scandal : SIT की गिरफ्त में HD रेवन्ना, क्या है वीडियो क्लिप से भरा पेनड्राइव मामला?

Prajwal Revanna Scandal : SIT की गिरफ्त में HD रेवन्ना, क्या है वीडियो क्लिप से भरा पेनड्राइव मामला?

by Live Times
0 comment
Prajwal Revanna Scandal

Prajwal Revanna Scandal: बेंगलुरू की ACMM कोर्ट ने JDS Janata Dal (Secular) नेता HD रेवन्ना को 8 मई तक राज्य जांच दल (Special Investigation Team) की हिरासत में भेज दिया है.

Prajwal Revanna Scandal : कर्नाटक में जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) से जुड़े सेक्स स्कैंडल में एसआईटी की जांच जारी है. इस बीच गिरफ्तार आरोपी JDS Janata Dal (Secular) नेता HD रेवन्ना को 17 ACMM कोर्ट ने 8 मई तक की हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता HD रेवन्ना के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. मई महीने की शुरुआत यानी 02 मई को पीड़ित महिला के बेटे की शिकायत के आधार पर 66 वर्षीय एचडी रेवन्ना के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी.

वहीं, SIT द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद JDS नेता HD रेवन्ना ने शनिवार को कहा कि ये उनके खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है. SIT (Special Investigation Team) अधिकारियों के गिरफ्तार किए जाने के बाद रेवन्ना को मेडिकल जांच के लिए बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल में लाया गया था. मेडिकल जांच के बाद एचडी रेवन्ना को SIT (Special Investigation Team) टीम ने जज रवींद्र कुमार बी. कट्टीमनी के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें 8 मई तक के लिए SIT (Special Investigation Team) की हिरासत में भेज दिया गया. SIT अधिकारियों ने शनिवार को उसके खिलाफ दर्ज किडनैपिंग के एक मामले में उसे गिरफ्तार किया था.

क्यों की गई रेवन्ना की गिफ्तारी

HD रेवन्ना और उनके बेटे, प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोपों पर कर्नाटक सरकार के गठित एक विशेष जांच दल (Special Investigation Team) की जांच का सामना कर रहे हैं. प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं. उनके घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के बाद जांच शुरू की गई. प्रज्वल रेवन्ना का वीडियो क्लिप से भरा पेनड्राइव भी सामने आया है जिसमें कथित तौर पर उनके जरिए कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने की फुटेज है.

सैकड़ों महिलाओं के साथ यौन शौषण का आरोप

आपको बता दें कि सैकड़ों महिलाओं के यौन शौषण के मामले में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे और जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस की STI ने शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी से एक पीड़ित महिला के अपहरण के मामले में पूछताछ की जा रही है. एचडी रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक रसोइए की शिकायत के आधार पर पिछले 28 अप्रैल को हासन जिले के होलेनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में बाप-बेटे खिलाफ यौन उत्पीड़न का पहला मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें : Gujarat News: राजकोट का एक गांव, जहां चुनाव प्रचार नहीं होते, फिर भी होती है भारी वोटिंग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00