Home Politics नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने कांग्रेस की तुलना भाजपा से की, इससे बुरा क्या हो सकता है : PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती

नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने कांग्रेस की तुलना भाजपा से की, इससे बुरा क्या हो सकता है : PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती

by Live Times
0 comment
PDP President Mehbooba Mufti,

Lok Sabha Election 2024 : महबूबा मुफ्ती ने अनंतनाग जिले के लारनू इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि नेशनल कांफ्रेंस में शामिल होते समय चौधरी अकरम ने कांग्रेस की तुलना भाजपा से की है.

21 April, 2024

Lok Sabha Election 2024 : पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने रविवार को कहा कि नेशनल कांफ्रेंस (NC) के नेता चौधरी मोहम्मद अकरम ने कांग्रेस की तुलना भारतीय जनता पार्टी से की है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की सबसे पुरानी को पार्टी को कांग्रेस को समर्थन के बारे में सोचना चाहिए लेकिन वह भाजपा से कांग्रेस की तुलना कर रहे हैं.

NC के नेता ने कांग्रेस की तुलना भाजपा से की

महबूबा मुफ्ती ने अनंतनाग जिले के लारनू इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि नेशनल कांफ्रेंस में शामिल होते समय चौधरी अकरम ने कांग्रेस की तुलना भाजपा से की है. इससे बुरा कुछ नहीं कहा जा सकता है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा में कोई अंतर नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अकरम ने कांग्रेस का इस तरह वर्णन करना चुना है. जबकि उनके पिता (चौधरी मोहम्मद असलम) कांग्रेस में थे. मुझे समझ नहीं आता कि कांग्रेस कार्यकर्ता एनसी का समर्थन कैसे करेंगे. एनसी नेतृत्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ‘गंदी नाली के कीड़े’ कहकर बुलाता था. उन्हें सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ता था, उन्होंने 80 के दशक की उस अवधि का जिक्र करते हुए कहा जब दोनों पार्टियां आमने-सामने थीं.

कांग्रेस के पूर्व विधायक हाल ही में हुआ एनसी में शामिल

अकरम साल 2014 के चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर जम्मू-कश्मीर विधानसभा के लिए चुने गए थे, इस महीने की शुरुआत में नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हो गए. वहीं मुफ्ती ने अपना दावा दोहराया कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए सर्वसम्मत उम्मीदवार चाहती थी. लेकिन नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेतृत्व ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया. हम इस चुनाव में (पीएजीडी) अन्य दलों के साथ जाना चाहते थे क्योंकि हम कठिन समय का सामना कर रहे हैं. दुर्भाग्य से एनसी ऐसा नहीं चाहता था. जबकि एनसी कार्यकर्ता एक साथ काम करना चाहते थे लेकिन उनका नेतृत्व ऐसा नहीं चाहता था.

एनसी ने समझा पीडीपी खत्म हो गई

उन्होंने कहा कि हमने फारूक अब्दुल्ला को सारी शक्तियां दे दीं, लेकिन उन्होंने मुझसे पूछना भी उचित नहीं समझा. वे यहां तक ​​दावा करने लगे कि पीडीपी खत्म हो गई है. पीडीपी कैसे खत्म होगी? पीडीपी ने पोटा, टास्क फोर्स और विद्रोह विरोधी खत्म कर दिए. मुफ्ती ने कहा कि कश्मीर के लोग पीडीपी के आलोचकों को करारा जवाब देंगे.

ये भी पढ़ें- भाजपा सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की पूजा करने वाली पार्टी बनकर रह गई : कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00