Home Election Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव न लड़ने पर BJP का तंज, कहा- लड़ने से पहले जंग हार गए

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव न लड़ने पर BJP का तंज, कहा- लड़ने से पहले जंग हार गए

by Live Times
0 comment
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से पर्चा दाखिल करने पर BJP ने बयान दिया. BJP नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी केरल के वायनाड से चुनाव हारने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सबसे कम सीट मिलेगी.

04 May, 2024

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी पर नरेन्द्र मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे दे केरल की वायनाड में हराने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान खत्म होगा, वो तीसरी सीट खोजने लग जाएंगे. वहीं अब दूसरी सीट पर भी उनके सारे चेले कह रहे थे अमेठी आएंगे, अमेठी आएंगे लेकिन अमेठी से भी इतना डर गए कि वहां से भागकर अब रायबरेली में खोज रहे हैं रास्ता. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी से भाग कर रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जिस सीट पर पिछले 2 दशक से उनकी मां सोनिया गांधी सांसद थीं, वो उस सीट पर भी हार जाएंगे.

Lok Sabha Election 2024: अमित शाह ने भी राहुल को घेरा

इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा कि ये राहुल बाबा नाम के यान को सोनिया जी 20 बार लांच कर चुकी है, मगर लॉन्चिंग इनकी सफल नहीं हुई और आज 21वी बार फिर से अमेठी से भागकर रायबरेली में पर्चा ड़ाला है, अरे राहुल बाबा मैं यहां से रायबरेली का परिणाम बता देता हूं. इसके बाद कहा- भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के सामने आप प्रचंड बहुमत से हारने जा रहे हैं.

दरअसल, बता दें कि राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव न लड़ने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार की अमेठी में गैर-मौजूदगी बताती है कि कांग्रेस वोटिंग से पहले ही हार मान चुकी है.

Lok Sabha Election 2024: स्मृति ईरानी ने कटाक्ष के अंदाज में दी बधाई

स्मृति ईरानी ने बधाई देते हुए कहा मैं भारतीय जनता पार्टी के रायबरेली के प्रत्याशी को अपनी ओर से शुभाकामनाएं प्रेषित करती हूं. उन्होंने नामांकन भरा है और जनता भी ये जानती है रायबरेली की कि जिन्हें अमेठी ने अस्वीकार कर दिया है, जो अमेठी छोड़कर वायनाड चले गए वो रायबरेली के पूर्णत कभी नहीं हो पाएंगे. तो प्रश्न ये उठता है उन्होंने वायनाड में कहा कि वायनाड ही उनका परिवार है तो आज रायबरेली में क्या कहेंगे? इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी जंग के मैदान से भाग गए हैं। उनमें अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. जानकारी के लिए बता दें कि अमेठी और रायबरेली में पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग होगी.

यह भी पढ़ें :- Rahul Gandhi Net Worth: राहुल गांधी के पास 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति, प्रियंका गांधी वाद्रा को भी दिया हिस्सा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00