Home National NDA के मंच पर जयंत चौधरी को ‘नो एंट्री’, कांग्रेस-SP ने कहा- ये बड़ा अपमान

NDA के मंच पर जयंत चौधरी को ‘नो एंट्री’, कांग्रेस-SP ने कहा- ये बड़ा अपमान

by Live Times
0 comment
no entry to jayant chaudhary NDA platform congress sp big insult

Modi 3.0 Govt : कांग्रेस ने कहा कि जयंत चौधरी यदि वास्तव में किसानों के हितैषी हैं तो उन्हें NDA से दूरी बना लेनी चाहिए और किसानों के हित में BJP के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए.

07 June, 2024

Modi 3.0 Govt : नरेन्द्र मोदी को NDA की संसदीय दल की बैठक में नेता चुनने के बाद वह तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदार हो गए हैं. इस दौरान संसदीय दल की बैठक के मंच पर RLD के प्रमुख जयंत चौधरी को जगह नहीं दिए जाने को लेकर समाजवादी पार्टी (SP) और कांग्रेस ने तंज कसा है. SP ने एक्स पर लिखा कि एक-एक सीट वाले दलों के नेताओं को मंच पर जगह दी गई, लेकिन चौधरी को नहीं, जिनके दो सांसद हैं.

जयंत चौधरी को बनानी चाहिए NDA से दूरी

उन्होंने कहा कि जाट समुदाय के प्रति भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दिवंगत चौधरी चरण सिंह और चौधरी अजीत सिंह के प्रति उसका झूठा सम्मान उजागर हो गया है. जयंत चौधरी यदि वास्तव में किसानों के हितैषी हैं तो उन्हें NDA से दूरी बना लेनी चाहिए और किसानों के हित में BJP के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. कांग्रेस ने कहा कि छोटी-मोटी बातों के कारण BJP के साथ स्वाभिमान और किसानों के हितों का सौदा नहीं करना चाहिए.

BJP की छोटे सहयोगियों के अपमान करने की आदत

कांग्रेस यूपी अध्यक्ष अजय राय ने भी इस ओर इशारा किया कि अपना दल (S) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) और हिंदुस्तान अवामी मोर्चा (HAM) के प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi), दोनों ने मौजूदा लोकसभा चुनाव में केवल एक-एक सीट जीती है और वह लोग मंच पर बैठे थे. BJP को अपने छोटे सहयोगियों का अपमान करने की आदत है. RLD संसदीय चुनावों की पूर्व संध्या पर BJP के नेतृत्व वाले NDA में शामिल हो गई थी.

ये भी पढ़ें- NDA सांसदों की बैठक खत्म, नरेन्द्र मोदी ने कहा – कुछ दिनों पहले तक EVM पर उठा रहे थे ये लोग सवाल अब क्या कहेंगे

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00