Home National NDA Parliamentary Party Meeting : कभी मोदी के सामने तने थे, अब नतमस्तक हुए नीतीश; देखें वीडियो

NDA Parliamentary Party Meeting : कभी मोदी के सामने तने थे, अब नतमस्तक हुए नीतीश; देखें वीडियो

by Live Times
0 comment
nitish kumar touched pm modi parliament feet nda viral video bjp

NDA Parliamentary Party Meeting : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पीएम मोदी के पैर छूने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नरेन्द्र मोदी के साथ हाथ मिलाकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

07 June, 2024

NDA Parliamentary Party Meeting : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के पैर छूते हुए दिखे. हालांकि पीएम मोदी ने उन्हें पांव तक पहुंचने नहीं दिया और बीच में ही रोक दिया. लेकिन वीडियो सामने आने के बाद इस कई मायने निकाले जा रहे हैं.

पहले पांव छूए फिर हाथ चूमा

वीडियो में नीतीश कुमार के हावभाव को देखकर लग रहा है NDA से अलग होने की गलती का एहसास उन्हें हो चुका है. जिस गर्मजोशी के साथ सीएम नीतीश पांव छूने के लिए झुके और फिर हाथ चूमा, उससे पीएम मोदी भी गदगद दिखे. बता दें कि इससे पहले नीतीश कुमार ने BJP से नाता तोड़ने के बाद RJD के साथ मिलकर सरकार बना ली और उन्होंने एक तरह से BJP को तेवर दिखाने की कोशिश की थी. लेकिन एक बार फिर वह NDA का हिस्सा हो गए हैं और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का समर्थन किया है.

नीतीश कुमार ने दिखाई अपनी विनम्रता

नीतीश कुमार के द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के पैर छूने के लिए नीचे झुकने का मतलब लोग उनकी विनम्रता को बता रहे हैं और दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि वह पहले उन्होंने बिहार में BJP का साथ तोड़ा था और उसके बाद आखिर में उन्हें पीएम मोदी की छत्रछाया में आना पड़ा. वैसे नीतीश कुमार पीएम के पैर छूने के दौरान काफी उत्साही दिख रहे थे, मानो कि मोदी को छोड़कर जाने की पुरानी गलती का एहसास हो गया हो.

ये भी पढ़ें- NDA के सांसदों की बैठक LIVE: नरेन्द्र मोदी ने कहा-NDA गठबंधन सच्चे अर्थ में भारत की आत्मा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00