Home Election Lok Sabha election 2024: ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं – पहले खुद का चेहरा आईने में देख लें

Lok Sabha election 2024: ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं – पहले खुद का चेहरा आईने में देख लें

by Rashmi Rani
0 comment
Lok Sabha Election 2024: ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं पहले खुद का चेहरा आईने में देख लें

Lok Sabha election 2024 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम को पहले खुद का चेहरा आईने में देखना चाहिए.

16 April, 2024

Lok Sabha election 2024 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पीएम को पहले खुद का चेहरा आईने में देखना चाहिए. जलपाईगुड़ी जिले के मैनागुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय टीमों द्वारा की गई जांच पर श्वेत पत्र की मांग करते हुए कहा कि यह टीएमसी है जो राज्य में भाजपा से लड़ रही है, जबकि सीपीआई (एम) और कांग्रेस उसके साथ काम कर रही है. BJP ने भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए 300 केंद्रीय टीमों को बंगाल भेजा था, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला.

मनरेगा फंड का क्या हुआ

ममता बनर्जी ने कहा कि अब पीएम मोदी को बंगाल के लोगों को जवाब देने की जरूरत है कि मनरेगा फंड का क्या हुआ? गरीब लोगों ने योजना के तहत काम किया लेकिन उनके पैसे का क्या हुआ. अब तक भुगतान नहीं किया गया है. उन्होंने जांच पर श्वेत पत्र की मांग करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि टीएमसी एक भ्रष्ट पार्टी है. उन्हें पहले खुद को आईने में देखना चाहिए. उनकी पार्टी डकैतों से भरी हुई है. मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि वह एनआरसी की आड़ में आदिवासियों, दलितों और ओबीसी को बाहर निकालने की योजना बना रहे हैं, लेकिन हम बंगाल में एनआरसी की इजाजत नहीं देंगे. हम राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया गठबंधन के साथ हैं, लेकिन देश को बचाने के लिए बंगाल में टीएमसी को जीतना होगा.

भाजपा आई तो देश में और चुनाव नहीं होंगे

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि अगर भाजपा सत्ता में लौटी तो देश में और चुनाव नहीं होंगे. एक व्यक्ति और एक पार्टी का शासन होगा. मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग पर भी आरोप लगाया है. राज्य सरकार को जलपाईगुड़ी, कूचबिहार और अलीपुरद्वार में तूफान से क्षतिग्रस्त हुए घरों के पुनर्निर्माण की अनुमति नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म होने दीजिए, हम उन घरों का पुनर्निर्माण करेंगे.

खराब चाय बागानों के लिए कुछ नहीं किया

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार ने उत्तरी पश्चिम बंगाल के खराब चाय बागानों के लिए कुछ नहीं किया है.हमारी सरकार ने 59 चाय बागानों को फिर से खोल दिया और दशकों से वहां रह रहे श्रमिकों को भूमि का अधिकार दिया. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि कुछ भाजपा सदस्यों ने जिले के चाल्सा इलाके में उनके काफिले को निशाना बनाते हुए ‘चोर-चोर’ चिल्लाया. मेरी अपनी कार है और मैं सरकारी वाहन का उपयोग नहीं करती. मैं साधारण कपड़े पहनती हूं और सादा जीवन जीती हूं, यहां तक ​​कि मैं एक कप चाय तक का खर्च भी खुद उठाती हूं.

यह भी पढ़ें : Bareilly Lok Sabha Election 2024: कौन हैं बरेली सीट के कद्दावर उम्मीदवार? मुस्लिम वोटरों का जीतेंगे दिल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00