Home Politics Mamata Banerjee on BJP: ममता बनर्जी का BJP पर बड़ा आरोप, बोलीं – जो उनके खिलाफ बोलते हैं उनको डाल दिया जाता है जेल में

Mamata Banerjee on BJP: ममता बनर्जी का BJP पर बड़ा आरोप, बोलीं – जो उनके खिलाफ बोलते हैं उनको डाल दिया जाता है जेल में

by Rashmi Rani
0 comment
Mamata Banerjee on BJP

Mamata Banerjee on BJP: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) ने कहा BJP उन लोगों को मारने या जेल में डालने की कोशिश कर रही है जो उसके खिलाफ बोल रहे हैं.

24 April, 2024

Mamata Banerjee on BJP: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति जोरो पर है. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है. ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) ने कहा BJP उन लोगों को मारने या जेल में डालने की कोशिश कर रही है जो उसके खिलाफ बोल रहे हैं.दरअसल, ममता बनर्जी ने ये बयान मुंबई से गिरफ्तार शख्स के संदर्भ में दिया है. जिसे हाल ही में कोलकाता पुलिस ने अरेस्ट किया था. ये शख्स कथित तौर पर पूर्वी महानगर में टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर और दफ्तर की रेकी करने के लिए 26/11 हमले के आरोपित डेविड हेडली से पहले मिला था.

विपक्षी नेताओं को क्यों डरा रही BJP

ममता बनर्जी बीरभूम लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार शताब्दी रॉय के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित कर रही थी.उन्होंने कहा कि अगर BJP को अपनी जीत पर भरोसा है, तो वो विपक्षी नेताओं को क्यों डरा रही है. उन्होंने कहा कि ये लोग अपने खिलाफ बोलने वाले हर किसी को मार देना या जेल में डाल देना चाहते हैं. अगर आपको विश्वास है कि आप लोगों के वोटों से जीतेंगे, तो लोगों को डराने की क्या जरूरत है. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि BJP के एक गद्दार ने कहा कि बम विस्फोट किया जाएगा. अगर तुम्हें मुझसे कोई दुश्मनी है तो मुझे मार डालो. तुमने अभिषेक को मारने की भी कोशिश की, लेकिन हमें पहले ही पता चल गया. उन्होंने उसके घर की रेकी भी की, उसे फेसटाइम पर बुलाया और मिलने का समय मांगा. अगर अभिषेक उसे समय देता तो वो गोली मारकर भाग जाता.

रेकी करने के मामले में कर लिया था गिरफ्तार

बता दें कि कोलकाता पुलिस के Special Task Force ने मुंबई से राजाराम रेगे नाम के व्यक्ति को अभिषेक बनर्जी के घर और दफ्तर के बाहर कथित रूप से रेकी करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया था. वहीं,कथित रूप से एक राजनीतिक दल से जुड़े रेगे ने तृणमूल कांग्रेस के डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक और उनके निजी सहायक से मिलने की कोशिश की थी.

यह भी पढ़ें : Delhi Liquor Policy: तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल से मिले मंत्री सौरभ भारद्वाज, बोले – लड़ाई रहेगी जारी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00