Home Politics मोदी के शपथ समारोह में सिर्फ खरगे जा रहे, बाकी दलों का इन्कार क्यों?

मोदी के शपथ समारोह में सिर्फ खरगे जा रहे, बाकी दलों का इन्कार क्यों?

by Live Times
0 comment
mallikarjun kharge attending modi oath ceremony other parties refusing

Narendra Modi Swearing-In Ceremony : कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे. लेकिन I.N.D.I.A. ब्लॉक का कोई सांसद और नेता इस समारोह में शामिल नहीं होगा.

09 June, 2024

Narendra Modi Swearing-In Ceremony : नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) शामिल होंगे. वहीं, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भी निमंत्रण भेजा गया था. लेकिन अभी समारोह में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

येचुरी और डी राजा नहीं होंगे शामिल

नरेन्द्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष का कोई नेता शामिल नहीं होगा. इसके अलावा CPM और CPI के प्रमुख सीताराम येचुरी (Sitaram Yechuri) और डी राजा (D Raja) भी नहीं जाएंगे. वहीं, TMC की राज्यसभा सदस्य सागरिका घोष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्स निमंत्रण कार्ड पोस्ट किया. उन्होंने कहा कि वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी और घोष ने निमंत्रण के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का आभार व्यक्त किया.

बहुत लंबे समय तक नहीं चलेगी NDA सरकार : CM ममता

सागरिका घोष ने आगे कहा कि मुझे खेद है कि हम में नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण की नैतिक वैधता को स्वीकार नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने व्यक्तिगत निर्णय लिया है कि मैं शपथ ग्रहण में भाग नहीं लूंगी, क्योंकि उन्होंने लोगों का जनादेश खो दिया है. एक अन्य TMC नेता ने कहा कि शपथ ग्रहण के लिए कोई कॉल या निमंत्रण नहीं मिला है.हमारी नेता (ममता बनर्जी) पहले ही घोषणा कर चुकी हैं, हम शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हो रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने शनिवार को अपनी पार्टी के सांसदों की बैठक में कहा था कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार बहुत लंबे समय तक नहीं चलेगी.

ये भी पढ़ें- मोदी 3.0 कैबिनेट में मंत्री पद के लिए मांझी को क्यों नहीं आया कॉल? शपथ से पहले जीतनराम मांझी इतने निराश क्यों है?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00