Home Politics जन विश्वास महारैली में पीएम मोदी पर बरसे लालू, कहा – ‘हिंदू नहीं हैं PM मोदी’

जन विश्वास महारैली में पीएम मोदी पर बरसे लालू, कहा – ‘हिंदू नहीं हैं PM मोदी’

नीतीश कुमार पर भी साधा निशाना

by Rashmi Rani
0 comment
Lalu lashed out at PM Modi

3 March 2024

पटना के गांधी मैदान में आज महागठबंधन की जन विश्वास महारैली का आयोजन किया गया। जिसमें विपक्ष के तमाम नेता शामिल हुए । राहुल गांधी, अखिलेश यादव समेत विपक्ष के कई दिग्गज पहुंचे । वहीं, जन विश्वास महारैली में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अपने पुराने अंदाज में नजर आए । लालू यादव को सुनने के बाद भीड़ काभी उत्साहित नजर आई । लालू यादव ने पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कह दी है । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तो हिंदू है ही नहीं ।

पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात
लालू यादव ने कहा कि पीएम मोदी हमेशा परिवारवाद पर बोलते हैं तो आखिर आपका परिवार क्यों नहीं है । उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मोदी तो हिंदू भी नहीं हैं । जब भी किसी का मां मरती है तो हिंदू रीति रिवाज के अनुसार बेटा अपना बाल और दाढ़ी छिलवाता है, लेकिन मोदी ने ऐसा नहीं किया । उन्होंने सावल करते हुए कहा कि जब आपकी मां का निधन हुआ तो आपने बाल क्यों नहीं छिलवाए? आप केवल देश भर में नफरत फैलाने का काम करते हैं। वहीं, अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर भी उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा । लालू ने कहा कि बिना प्राण प्रतिष्ठा के ही भगवान राम अब तक अयोध्या में थे । वहीं, उन्होंने कहा कि बिहार की हवा में इतना दम है कि जो भी यहां फैसला लिया जाता है । वही देश के लोग भी अनुकरण करते हैं ।

नीतीश कुमार पर भी साधा निशाना
वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी उनको गाली नहीं दी है, बस ये कहा है कि वो पलटू राम हैं । उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था लालू ने कहा कि हमसे दोबारा गलती हो गई, तेजस्वी से दोबारा गलती हो गई। वो नरेंद्र मोदी के पैरों में चले गए हैं। लालू यादव ने कहा कि मैंने फोन में देखा है कि एक से एक गाना और डांस उनको लेकर बनाया जाता है तो आपको ये सब देखकर शर्म नहीं आती है। नीतीश कुमार का तो शरीर भी काम नहीं करता है । लालू ने कहा कि हमने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिससे उनको बुरा लगे लालू ने अपने पुराने अंदाज में कहा कि अगर नीतीश हमारे पास दोबारा आए तो यहां से धका मिल जाएगा । उनके कहने का साफ मतलब था कि अब आरजेडी ने नीतीश के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं । उन्होंने कहा कि मैं आज आवाहन करता हुं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को खत्म कर देंगे ।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00