Home National HD Revanna: किडनैपिंग मामले में JDS नेता एचडी रेवन्ना को मिली राहत, कोर्ट ने लगाई कई शर्तें

HD Revanna: किडनैपिंग मामले में JDS नेता एचडी रेवन्ना को मिली राहत, कोर्ट ने लगाई कई शर्तें

by Live Times
0 comment
JDS Leader HD Revanna Bail

JDS Leader HD Revanna Bail : कर्नाटक के जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना (JDS Leader HD Revanna) को पीआरसी कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने किडनैपिंग केस में उन्हें सशर्त जमानत मिली है.

13 May, 2024

JDS Leader HD Revanna Bail : कर्नाटक के कथित अश्लील वीडियो कांड में आरोपी जनता दल सेक्युलर विधायक एचडी रेवन्ना (JDS Leader HD Revanna) को सोमवार को जमानत मिल गई. उन्हें किडनैपिंग मामले में जमानत मिली है. मिली जानकारी के अनुसार, एचडी रेवन्ना को 5 लाख रुपये के बॉन्ड पर जमानत दी गई है, हालांकि वह सोमवार को जेल से बाहर नहीं आ सकेंगे. वह मगंलवार को ही जेल से बाहर आ सकेंगे, क्योंकि कागजी कार्रवाई अभी पूरा होना संभव नहीं है.

कई शर्तों के साथ मिली जमानत

गौरतलब है कि कर्नाटक के कथित अश्लील वीडियो कांड में हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना प्रमुख आरोपी जबकि, एचडी रेवन्ना प्रज्वल के पिता हैं. एचडी रेवन्ना पर कई गंभीर आरोप हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें गवाहों और सबूतों से छेड़छाड़ न करने की शर्त पर ही जमानत मिली है. साथ ही कोर्ट का निर्देश है कि वह जमानत के दौरान SIT टीम के संपर्क में रहें. यहां पर बता दें कि एक महिला ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न के संगीन आरोप लगाए हैं.

अपहरण समेत कई गंभीर आरोप

यहां पर बता दें कि एचडी रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के बेटे हैं. उनकी गिरफ्तारी तीन बच्चों की मां एक महिला के अपहरण और अवैध रूप से बंधक बनाने से संबंधित मामले में की गई है. पीड़ित महिला के बेटे की शिकायत के आधार पर 66 वर्षीय रेवन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी हुई और फिर इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

सबूतों का भी दावा

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने दावा किया है कि आरोपी प्रज्वल रेवन्ना और उसके पिता एचडी रेवन्ना ने उसका यौन उत्पीड़न किया है. इसके लिए कई तरह के सबूत भी दिए गए हैं. वहीं, रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धमकी और महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के आरोप में आईपीसी की धारा 354ए, 354डी, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : मुंबई में दिल्ली की तरह आई धूल भरी आंधी, दिन में ही कई इलाकों में छाया अंधेरा; कई जगह होर्डिंग गिरने से 40 से अधिक घायल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00