Home Politics जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा -10 साल में इन्होंने सिर्फ लोगों को अन्यायकाल दिया

जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा -10 साल में इन्होंने सिर्फ लोगों को अन्यायकाल दिया

'मेरा देश ही मेरा परिवार: PM'

by Rashmi Rani
0 comment
Jairam Ramesh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘मेरा परिवार पूरा देश है’ वाले बयान पर राजनीति एक बार फिर गरमा गई है, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि हमारी प्राथमिकता भी देश के लोग ही हैं। हम भी आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से देश में गरीबी, महंगाई, आर्थिक बदहाली और ध्रुवीकरण के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर पीएम का परिवार 140 करोड़ लोग हैं, तो उनके साथ विश्वासघात और अन्याय क्यों किया?

‘पीएम मोदी अपना मार्केटिंग और प्रचार करते हैं’
जयराम रमेश ने कहा कि, महिलाएं, किसान और युवाओं के साथ बीते 10 साल से मोदी सरकार ने अन्याय क्यों किया? प्रधानमंत्री मोदी भविष्य के लिए अमृतकाल के सपने दिखा रहे हैं। लेकिन पिछले 10 साल में इन्होंने सिर्फ लोगों को अन्यायकाल दिया है। आप देखिए इन्होंने अपने ही परिवार के साथ अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि, वह देश के प्रधानमंत्री हैं और लोकतांत्रिक तरीके चुने गए हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को जिस तरह से उस पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए बोलना चाहिए, जिस तरह से व्यवहार करना चाहिए। लोगों के साथ एक आम सहमति बनाना चाहिए, लेकिन इसके लिए पीएम मोदी ने कोई कोशिश नहीं की यह तो वह सिर्फ मार्केटिंग और प्रचार के लिए करते हैं। रिब्रांडिंग के लिए करते हैं और खुद को विश्वगुरू मानने के लिए स्वघोषित कर दिया है।

मोदी के लिए अडाणी ही उनका असली परिवार – राहुल गांधी
उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि हम प्रधानमंत्री पद को सम्मान देते हैं, अगर व्यक्ति चाहता है कि उसे सम्मान मिले तो उसको वैसा ही व्यवहार करना चाहिए। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ‘मोदी का परिवार’ वाले बयान पर पलवार करते हुए कहा कि किसान कर्ज़दार, युवा बेरोज़गार, मज़दूर लाचार! इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी और गौतम अडाणी के साथ एक तस्वीर को हाथों में लेकर कहा कि देश लूट रहा है मोदी का ‘असली परिवार’। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि ‘लगता है मेले में बिछड़ा परिवार मिल गया।’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00