Home Politics Gautam Gambhir News : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की

Gautam Gambhir News : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की

by Live Times
0 comment
india opener gautam gambhir met union home minister amit shah

Gautam Gambhir meets Home Minister Amit Shah : पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री शाह के नेतृत्व में राष्ट्र की सुरक्षा और मजबूत होगी.

17 June, 2024

Gautam Gambhir meets Home Minister Amit Shah : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मेंटोर (मार्गदर्शक) गौतम गंभीर ने सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार भेंट की. गौतम गंभीर 2019 के लोकसभा चुनाव में BJP के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से सांसद बने थे. उन्होंने अपने क्रिकेट कोचिंग करियर पर फोकस करने के लिए सक्रिय राजनीति से ब्रेक ले लिया.

X पर किया अमित शाह से मुलाकात का जिक्र

गौतम गंभीर ने ‘एक्स’ पर शाह के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ‘हाल की चुनावी सफलता पर बधाई देने के लिए गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. गृह मंत्री के रूप में उनका नेतृत्व हमारे राष्ट्र की सुरक्षा और स्थिरता को और मजबूत करेगा. गौतम गंभीर टी20 विश्व कप के बाद भारत के मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ की जगह लेने के मजबूत दावेदार हैं.

गौतम गंभीर की अगुवाई में जीता था KKR

बता दें कि राहल द्रविड़ ने पुष्टि की है कि वह मौजूदा टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम के कोच का पद छोड़ देंगे. यह अलग बात है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने संभावित नई नियुक्ति पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है. बता दें कि गौतम गंभीर की देख-रेख में जब केकेआर आईपीएल चैम्पियन बना, तो उन्हें भारतीय टीम का कोच बनाने की मांग और बढ़ गई. उन्होंने हाल ही में दुबई में एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय टीम का कोच बनने की इच्छा जताई थी. यहां पर बता दें कि दिल्ली के रहने वाले गौतम गंभीर बेहतरीन बल्लेबाज रहे हैं और उन्होंने बहुत बार टीम इंडिया को मैचों में जिताने के लिए अहम योगदान दिया.

ये भी पढ़ें- T20 WORLD CUP 2024 : सुपर-8 की 8वीं स्पॉट के लिए मारामारी, नीदरलैंड या बांग्लादेश, किसकी मजबूत दावेदारी?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00