Home National Hapur Road Accident : हापुड़ में ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

Hapur Road Accident : हापुड़ में ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

by Live Times
0 comment
Hapur Road Accident

Hapur Road Accident : देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में भीषण सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

14 May, 2024

Hapur Road Accident : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में सोमवार देर रात एक कार और ट्रक की टक्कर होने से छह लोगों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसके अस्पताल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा ब्रजघाट टोल प्लाजा के पास हुआ. पुलिस के अनुसार, कार के ड्राइवर ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया था, जिससे अनियंत्रित होकर कार गुजर रहे ट्रक से टकरा गई.

एक की हालत बेहद गंभीर

गढ़ गंगा से एक किलोमीटर पहले यह भीषण सड़क हादसा हुआ. जिला प्रशासन के मुताबिक, इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को मेरठ के एक अस्पताल में रेफर किया गया है, यहां पर उसका इलाज जारी है. एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि हादसा रात करीब 12.30 बजे हुआ है.

जान गंवाने वाले एक ही परिवार के

राजकुमार अग्रवाल (एएसपी, हापुड़) का कहना है कि थाना क्षेत्र गढ़मुक्तेश्वर के एनएच नौ पर अल्ला बक्सु मोड़ पर कल देर रात्रि में एक एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें मारुति सुजुकी सवार छह लोगों की मौत हो गई है. अक्षय (मृतक के परिवार के सदस्य) के मुताबिक, वह रात निकले थे साढ़े आठ-नौ बजे के आसपास करौली (नैनीताल) के लिए. उसके बाद इंस्पेक्टर का थाने से 12 बजे हमारे पास फोन आया था कि ऐसी-ऐसी बात हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा गढ़ गंगा से एक किलोमीटर पहले हुआ. कार में कुल सात लोग सवार थे, जिसमें छह की मौत हुई है, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: PM Modi Nomination : कुछ ही घंटों में वाराणसी से नामांकन करेंगे PM मोदी, कई बड़े नेता भी रहेंगे मौजूद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00