Home International G-7 Meloni Meets Modi: चर्चा में PM मोदी और मेलोनी की मुलाकात, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

G-7 Meloni Meets Modi: चर्चा में PM मोदी और मेलोनी की मुलाकात, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

by Pooja Attri
0 comment
G7

Meloni Meets Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी7 शिखर सम्मेलन के दूसरे दिन अंतरराष्ट्रीय नेताओं से मीटिंग की. इस दौरान इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी और PM मोदी की भी मुलाकात हुई.

15 June, 2024

Meloni Meets Modi g7: दुनिया भर के नेताओं ने जी7 शिखर सम्मेलन के ‘आउटरीच नेशन’ सत्र में एक साथ पिक्चर क्लिक करवाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी7 शिखर सम्मेलन के दूसरे दिन अंतरराष्ट्रीय नेताओं से भी मीटिंग की और कई प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की. इस दौरान इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी और प्रधानमंत्री मोदी की सेल्फी और नमस्ते सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा.

पूरी दुनिया है दोस्ती की गवाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेलोनी की दोस्ती की गवाह आज पूरी दुनिया हैं. ये दोनों नेता जब भी एक दूसरे से मिलते हैं, इनकी केमेस्ट्री का गवाह पूरा सोशल मीडिया बन जाता है. दोनों की दोस्ती और समानताओं पर बात करें इससे पहले ये जानिए की आखिर ये ‘MELODY’ क्या है.

चर्चा में हमेशा रहती है दोस्ती

इंटरनेट पर मेलोनी और प्रधानमंत्री की दोस्ती की चर्चा लगाातर होती रहती है. जाहिर है इस बात से ना तो मेलोनी को तकलीफ है ना ही प्रधानमंत्री मोदी को.

इटली दौरे के दौरान चर्चा में आई दोस्ती

दोनों नेता वक्त-वक्त पर अपने फैन्स के लिए उनकी दोस्ती से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं. एक बार फिर दोनों की दोस्ती की चर्चा हो रही है. वजह है पीएम मोदी का इटली दौरा.

दोनों में हैं ये समानताएं

इस दोस्ती की बड़ी वजह दोनों नेताओं के बीच की समानताएं भी हैं. जॉर्जिया मेलोनी भी प्रधानमंत्री मोदी की तरह काफी धार्मिक हैं. इसके साथ दोनों नेताओं के बीच कई ऐसी समानताएं हैं जिस कारण मोदी और मेलोनी आज एक अच्छे दोस्त हैं.

पहली मुलाकात में हुई गहरी दोस्ती

यही वजह है कि पहली ही मुलाकात में मेलोनी और प्रधानमंत्री मोदी अच्छे दोस्त बन गए. और एक बार फिर अपने दोस्त के बुलावे पर प्रधानमंत्री इटली के दौरे पर पहुंचे जहां दोनों की खूबसूरत सेल्फी सुर्खियां बन गयीं.

यह भी पढ़ें: G-7 Summit: PM मोदी की किन नेताओं से हुई मुलाकात? किसका किया धन्यवाद? खुद ट्वीट कर दी जानकारी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00