Home Election Arvind Kejriwal का दावा, लोकसभा चुनाव जीती BJP तो सभी विपक्षी नेता होंगे जेल के अंदर

Arvind Kejriwal का दावा, लोकसभा चुनाव जीती BJP तो सभी विपक्षी नेता होंगे जेल के अंदर

by Live Times
0 comment
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अगर बीजेपी लोकसभा चुनाव जीतती है तो वो पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे और RJD नेता तेजस्वी यादव समेत विपक्ष के सभी नेताओं को जेल डाल देगी.

11 May, 2024

Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि BJP सत्ता में वापस नहीं आएगी और चार जून को विपक्षी गुट ‘इंडिया’ सरकार बनाएगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले 20 घंटे के दौरान मैंने जो बातचीत की है और कई बड़े-बड़े एक्सपर्ट से भी बात की है. वहीं, चुनाव विशेषज्ञों के साथ-साथ राजनैतिक विशेषज्ञों से भी बात की है. इसके अलावा आम जनता से भी बात की है. इसको लेकर मेरा अपना आंकलन है कि 04 जून के बाद इनकी सरकार नहीं बन रही है यानी केंद्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार नहीं बन रही है.

Arvind Kejriwal News: कई बार हो चुका है सीएम-एलजी में टकराव

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी केंद्र में सरकार का हिस्सा होगी और दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे. यहां पर बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं है. ऐसे में फैसले लेने के अधिकारी सीमित हैं. पिछले करीब एक दशक के दौरान कई बार आम आदमी पार्टी सरकार और उपराज्यपाल के बीच टकराव की नौबत आ चुकी है.

Arvind Kejriwal News: मोदी सरकार बनी तो जेल में होंगे विपक्ष के नेता

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके उन्होंने (केंद्र सरकार) ने एक मैसेज दिया है सारे देश को. इसका मतलब यह है कि अगर वह अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं तो किसी को भी गिरफ्तार कर सकता हैं. कोई केस नहीं होगा, कोई मामला नहीं होगा. समझने की जरूरत है उस मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर’.

Arvind Kejriwal News: विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं मोदी

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के सारे विपक्षी नेताओं काे नरेन्द्र मोदी खत्म करना चाहते हैं. जितने विपक्ष के नेता हैं उनको जेल भेजेंगे और जितने BJP के नेता है उनको निपटा देंगे. उनकी राजनीति खत्म करते जाएंगे. उनको सबको निपटाते जाएंगे। विपक्ष के अंदर आज इन्होंने मनीष सिसोदिया को जेल भेज दिया, संजय सिंह को जेल भेज दिया, सतेंद्र जेन को जेल भेज दिया, केजरीवाल को जेल भेज दिया, हेंमत सोरेन को जेल भेज दिया, ममता दीदी के कई मंत्रीयों को जेल भेज दिया, स्टालिन के कई मंत्रियों को जेल भेज दिया. अब केरल के सीएम के पीछे पड़े हैं. अगर ये चुनाव भी जीत गए तो ममता और तेजस्वी यादव जेल में होंगे. स्टालिन, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे समेत सभी विपक्ष के नेता जेल के अंदर होंगे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 : तीसरे चरण में हुए मतदान का आंकड़ा निर्वाचन आयोग ने किया जारी, 65.68 प्रतिशत हुई वोटिंग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00