Home National CM केजरीवाल वापस तिहाड़ जेल लौटे, 10 मई को चुनाव प्रचार के लिए हुए थे रिहा

CM केजरीवाल वापस तिहाड़ जेल लौटे, 10 मई को चुनाव प्रचार के लिए हुए थे रिहा

by Live Times
0 comment
cm kejriwal left residence reached rajghat sunita kejriwal present

Arvind Kejriwal Arrest : सीएम अरविंद केजरीवाल वापस तिहाड़ जेल पहुंच गए हैं. इससे पहले उन्होंने राजघाट में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी, इसके बाद वह सीधे कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किए और पार्टी कार्यालय पहुंचकर दिल्ली की जनता को संबोधित किया.

02 June, 2024

Arvind Kejriwal Arrest : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 दिन की अंतरिम जमानत खत्म होने के बाद वापस तिहाड़ जेल लौट गए हैं. सीएम केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत पर 10 मई को जेल से रिहा किया गया था.

आपका बेटा जेल लौट रहा है

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सरेंडर करने से पहले कहा कि मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि आपका बेटा आज जेल लौट रहा है. ऐसा इसलिए नहीं है कि मैं किसी भ्रष्टाचार में शामिल हूं, बल्कि इसलिए कि मैंने तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाई है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान, पीएम ने स्वीकार किया कि उनके पास मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है. उन्होंने 500 से अधिक स्थानों पर छापे मारे हैं, लेकिन एक पैसा भी बरामद नहीं हुआ है.

सीएम केजरीवाल को सिर्फ दंडित किया जा रहा है

AAP नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आज वापस जेल जाना होगा. जेल लौटने से पहले उन्होंने राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी और उनका आशीर्वाद लिया. AAP नेता का कहना है कि आम आदमी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता और पूरा देश जानता है कि सीएम केजरीवाल को दंडित किया जा रहा है क्योंकि वह आजादी के बाद पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने जनता और दिल्लीवासियों के लिए काम किया है.

महात्मा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) सरेंडर होने से पहले राजघाट में महात्मा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद कनॉट प्लेट में स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की है. इसका पूरा शेड्यूल सीएम केजरीवाल ने एक्स प्लेटफॉर्म ने पोस्ट कर दिया था. वहीं शेड्यूल के अनुसार केजरीवाल भगवान हनुमान के दर्शन करने के बाद सीधे पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आवास से निकलकर राजघाट पहुंच गए हैं. इस दौरान उनके साथ सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) भी मौजूद रहीं. तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने से पहले वह कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर जाएंगे. शराब नीति मामले में उनकी अंतरिम जमानत आज खत्म हो रही है.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00