Home Election अंतरिम जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल की पहली PC, बोले- देश के सारे नेताओं को खत्म करना चाहते हैं PM मोदी

अंतरिम जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल की पहली PC, बोले- देश के सारे नेताओं को खत्म करना चाहते हैं PM मोदी

by Live Times
0 comment
cm arvind kejriwal released jail targeted Modi government

Lok Sabha Election 2024 : सीएम केजरीवाल ने कहा कि जब कोई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिए जाता है तो वह सबसे पहले 10 से 15 मिनट सिर्फ आम आदमी पार्टी (AAP) की बात करता है. वह कहता है कि देश का भविष्य अगर कोई पार्टी है तो वो सिर्फ आम आदमी पार्टी ही है.

11 May, 2024

Lok Sabha Election 2024 : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) जेल से छूटने के अगले दिन (11 मई, 2024) कनॉट प्लेस में स्थित श्री नवग्रह मंदिर में अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) संग दर्शन किए. इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमारी पार्टी को खत्म करने की कोई कोशिश नहीं छोड़ी. हमारे टॉप के चार नेताओं को जेल में डाल दिया गया. केजरीवाल ने कहा कि जिसमें मुझे, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन को जेल में डाला है. अगर किसी पार्टी के चार बड़े नेताओं को जेल में डाल दिया जाए तो वो पार्टी खत्म हो जाती है. उन्होंने यही करने की कोशिश की. लेकिन वह लोग नहीं जानते हैं कि यह पार्टी नहीं एक विचार है.

आम आदमी पार्टी देश का भविष्य

सीएम केजरीवाल ने कहा कि जब कोई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिए जाता है तो वह सबसे पहले 10 से 15 मिनट सिर्फ आम आदमी पार्टी (AAP) की बात करता है. वह कहता है कि देश का भविष्य अगर कोई पार्टी है तो वो सिर्फ आम आदमी पार्टी ही है. उन्होंने कहा कि इसलिए वह आज ही चाहते हैं कि जल्द से जल्द आम आदमी पार्टी को आगे बढ़ने से रोका जाए और कुचल दिया जाए. केजरीवाल बोले कि यह पूरी तानाशाही है. अगर उन्हें आज यह लगने लगा है कि आने वाले वक्त में भारतीय जनता पार्टी को भविष्य में चैलेंज करने जा रही है तो आप अच्छे काम कीजिए और युवाओं को रोजगार और अच्छी शिक्षा देने काम कीजिए. उन्होंने कहा कि अगर आप केंद्र में काम करेंगे तो आम आदमी पार्टी को कोई पूछेगा तक नहीं.

75 सालों में इतना प्रताड़ित किसी को नहीं किया गया

उन्होंने कहा कि 75 साल के इतिहास में किसी के पार्टी नेताओं को इस तरह प्रताड़ित नहीं किया गया, जिस तरह से प्रधानंमत्री मोदी ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को करने की कोशिश की है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने मुझे जेल में भेज दिया. प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा हूं. देश के सबसे बड़े चोर-उचक्के, डकैतों को उन्होंने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है. जिन लोगों को मोदी जी 10 दिन पहले कहते थे 70 हजार करोड़ का इसने घोटाला कर दिया. कुछ दिनों बाद उन्होंने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. डिप्टी सीएम बना देते और किसी को मंत्री बना देते हैं.

ये भी पढ़ें- पत्नी, मां और नेता के रूप में फिट हैं डिंपल यादव, मदर्स डे पर जानें मैनपुरी की सांसद के बारे में खास बातें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00