Home Politics मोदी सरकार में मंत्री चिराग पासवान ने खुद को बताया Bad Actor, कहा- कंगना भी नहीं चाहेगी उनके साथ काम करना

मोदी सरकार में मंत्री चिराग पासवान ने खुद को बताया Bad Actor, कहा- कंगना भी नहीं चाहेगी उनके साथ काम करना

by Live Times
0 comment
मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने खुद को बताया Bad Actor, कहा- कंगना भी नहीं चाहेगी उनके साथ काम करना

Chirag Paswan: चिराग पासवान ने स्वीकार किया कि कोई भी निर्देशक, निर्माता और यहां तक ​​कि खुद कंगना भी मेरे साथ फिल्म करने के लिए सहमत नहीं होंगी.

Chirag Paswan: बिहार की हाजीपुर सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Union minister Chirag Paswan) ने कबूल किया है कि उनका फिल्मों में बतौर एक्टर वापसी का कोई इरादा नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि वह एक अच्छे एक्टर नहीं हैं. चिराग पासवान ने यहां तक कहा ​​कि संसद में उनकी लोकसभा सहयोगी और पहली सह-कलाकार कंगना रनौत भी उनके साथ दोबारा स्क्रीन साझा करने के लिए राजी नहीं होंगी, क्योंकि वह Bad Actor हैं. यहां पर बता दें कि चिराग पासवान ने वर्ष 2011 में कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके लिए अच्छी साबित नहीं हुई.

2 साल तक शादी नहीं करेंगे चिराग

नरेन्द्र मोदी सरकार में पहली बार केंद्रीय मंत्री बने चिराग पासवान ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि कम से कम आगामी दो साल तक उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है, क्योंकि वह अपना सारा समय राजनीति को समर्पित करना चाहते हैं. उन्होंने वजह भी बताई कि अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं और ऐसे में उनकी व्यस्तता अधिक रहेगी. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शादी भी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. आप सिर्फ अपने काम में व्यस्त रहकर अपने जीवनसाथी को यह बहाना नहीं दे सकते कि मेरा काम मेरी प्राथमिकता है. उन्होंने आगे कहा कि अगर आपका काम आपकी प्राथमिकता है तो अपनी प्राथमिकता स्पष्ट रूप से तय करें. बातचीत में सांसद ने कहा कि वह अपनी प्राथमिकता के बारे में बहुत स्पष्ट हैं कि वह अपने काम से जुड़े हुए हैं. अगर मेरे पास अपने जीवनसाथी के लिए समय नहीं है, तो मुझे इसमें नहीं पड़ना चाहिए.

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

क्यों हो रही चिराग-कंगना की चर्चा

यहां पर बता दें कि हिंदी फिल्म उद्योग की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक कंगना रनौत के राजनीति में शामिल होने और हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद चिराग पासवान की पहली फिल्म फिर से चर्चा में आ गई. कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने कहा कि वे उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखना चाहेंगे. इस पर चिराग पासवान ने फिल्मों में वापसी की किसी भी संभावना को तुरंत खारिज कर दिया.

नहीं करेंगे एक्टिंग

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी सिनेमा में वापसी पर विचार करेंगे? इस पर चिराग पासवान ने चुटकी लेते हुए कहा कि फिर से? एक आपदा के बाद.. नहीं, बिल्कुल नहीं. चिराग ने कहा कि मुझे लगता है कि जिसने भी फिल्म देखी है, वह मुझसे सहमत होगा. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि बॉलीवुड में उनके छोटे से कार्यकाल ने उन्हें सिखाया है कि जीवन में क्या नहीं करना चाहिए?

यह भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी किया ‘केजरीवाल की गारंटी’ कार्ड, यहां जानिये 5 बड़ी बातें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00