Home National Lok Sabha Election 2024: BSP ने जारी की उम्मीदवारों की नई सूची, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को मिला टिकट

Lok Sabha Election 2024: BSP ने जारी की उम्मीदवारों की नई सूची, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को मिला टिकट

by Live Times
0 comment
BSP ने जारी की उम्मीदवारों की नई सूची, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को मिला टिकट

Lok Sabha Election 2024: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए 6 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की. ताजा सूची में गोंडा से सौरभ कुमार मिश्रा, डुमरियागंज नदीम मिर्जा और कैसरगंज लोकसभा सीट से नरेंद्र पांडेय को टिकट दिया गया है. कैसरगंज सीट वर्तमान में भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख और भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजभूषण शरण सिंह के पास है.

02 May, 2024

Lok Sabha Election 2024: मिली जानकारी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी मे 6 उम्मीदवारों के नामों का एलान किया. इसके तहत BSP की ओर से उम्मीदवारों के नाम की 11वीं सूची जारी की गई. BSP उम्मीदवारों की 11वीं सूची में 6 लोकसभा सीटों के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट से भी उम्मीदवार के नाम का एलान किया गया है. लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार के तौर पर आलोक कुशवाहा चुनावी मैदान में उतारे गए हैं. मायावती ने कैसरगंज लोकसभा सीट से भी अपने पत्ते खोल दिए हैं. इस सीट पर उन्होंने नरेंद्र पांडेय को चुनावी मैदान में उतारा है.

कैसरगंज लोक सभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर अब तक कोई फैसला नहीं हो पाया है. कांग्रेस गठबंधन के तहत यह सीट सपा के खाते में आई है. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी मे भी अब तक कैसरगंज सीट पर अपनी स्थिति सही नहीं की है. उधर, बसपा ने आजमगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार भीम राजभप को घोसी सीट पर भेजकर यहां नए उम्मीदवार के नाम का एलान किया है.

Lok Sabha Election 2024: आजमगढ़ से अहमद को बसपा ने बनाया उम्मीदवार

BSP ने गोंडा लोकसभा सीट से सौरभ कुमार मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है, जबकि डुमरियागंज सीट से मोहम्मद नदीम मिर्जा को कैंडिडेट घोषित कर दिया गया है. कैसरगंज से नरेंद्र पांडे हाथी की सवारी करते दिखेंगे. ऐसे में संतकबीर नगर से नदीम अशरफ को मायावती ने चुनावी मैदान में उतार दिया है. बाराबंकी सुरक्षित सीट से शिव कुमार दोहरे और आजमगढ़ से बेहद जाने-माने अहमद को BSP ने उम्मीदवार बनाया है.

यह भी पढ़ें :- TMC Vs BJP : ‘अमित शाह को CM ममता से मांगनी चाहिए माफी’, TMC नेता जयप्रकाश मजूमदा का BJP पर पलटवार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00