Home Election BJP उम्मीदवार हंस राज हंस ने लोगों से की ये अपील, फरीदकोट सीट से टिकट मिलने पर जताई खुशी

BJP उम्मीदवार हंस राज हंस ने लोगों से की ये अपील, फरीदकोट सीट से टिकट मिलने पर जताई खुशी

by Rashmi Rani
0 comment
Hans Raj Hans

Lok Sabha Election 2024: सांसद हंस राज हंस ने कहा कि जिस पार्टी ने देश में सबसे ज्यादा राज किया है उन्होंने बहुत पहले यह दावा किया था कि गरीबी खत्म कर देंगे, लेकिन क्या ऐसा हुआ.

07 May, 2024

Lok Sabha Election 2024: देशभर में मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है. 11 राज्यों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है. पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गजों ने अपना वोट डाला. वहीं, उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से मौजूदा सांसद हंस राज हंस ने लोगों से BJP को वोट देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने देश में सबसे ज्यादा राज किया है उन्होंने बहुत पहले यह दावा किया था कि गरीबी खत्म कर देंगे, लेकिन क्या ऐसा हुआ.

फरीदकोट लोकसभा सीट से उम्मीदवार

हंस राज हंस ने कहा कि सबसे पहली तो बात ये है कि मुझे इतनी खुशी है कि मैं बता नहीं सकता हूं क्योंकि यही मेरी धरती है, यहीं मैं पैदा हुआ हूं और यहीं मेरा नाम हुआ. बता दें कि BJP ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से मौजूदा सांसद हंस राज हंस को पंजाब की फरीदकोट लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने कहा कि मालवे में कमल खिलने की शुरुआत होगी. इस बार फिर बहुत चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे.

गरीबी खत्म करने का किया था दावा

उन्होंने कहा कि कोई कहता था कि मैं 24 घंटे में ये कर दूंगा, कोई कहता था छह महीने में कर दूंगा, कोई कुछ कहता था. जिस पार्टी ने देश पर सबसे ज्यादा राज उन्होंने दावा किया था कि गरीबी खत्म कर देंगे, लेकिन सच्चाई सबके सामने है.
हंस राज ने कहा कि साहब ने जब लाल किले से शौचालय की बात की, गैस सिलेंडर के दाम को कम करने की बात करते थे, लेकिन जनता को कुछ भी नहीं मिला. हंस ने लोगों से अपील की कि वे उन्हें और BJP के दूसरे नेताओं को शांति से चुनाव प्रचार करने दें.

किसानों के विरोध का करना पड़ रहा सामना

हालांकि पंजाब में हंस राज हंस, अमृतसर से उम्मीदवार तरनजीत सिंह संधू, पटियाला से परनीत कौर और गुरदासपुर से उम्मीदवार दिनेश बब्बू को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. पंजाब की सभी 13 सीटों पर लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में एक जून को वोटिंग होगी.

यह भी पढ़ें : जेल में ही रहेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी राहत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00