Home National Arvind Kejriwal तिहाड़ जेल से रिहा, कार्यकर्ताओं से कहा- सबको मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है

Arvind Kejriwal तिहाड़ जेल से रिहा, कार्यकर्ताओं से कहा- सबको मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है

by Live Times
0 comment
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द ही घर पहुंचेंगे. इसके बाद चुनाव प्रचार भी कर सकेंगे.

Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अहम सुनवाई के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी. इसके बाद AAP कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर जश्न मनाया. जश्न का यह सिलसिला आगे भी जारी रहने के आसार हैं. दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में अंतरिम ज़मानत मिलने के बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल रिहा हो गए. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक अंतरिम ज़मानत दी है.

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.  रिहाई के बाद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा, ‘आप से निवेदन है हम सबको मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है. मैं तन मन धन से लड़ रहा हूं. तानाशाही के खिलाफ संघर्ष कर रहा हूं. उन्होंने यह भी जानकारी दी कल (शनिवार) को सुबह 11 बजे हम कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर में दर्शन करने जाएंगे और दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी.

अरविंद केजरीवाल की रिहाई साबित होगी गेम चेंजर

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कार्यकर्ताओं ही नहीं, बल्कि देश के करोड़ों लोग आज के दिन का इंतज़ार कर रहे थे. अरविंद केजरीवाल की रिहाई पूरे I.N.D.I.A. गठबंधन के लिए गेमचेंजर साबित होगा.

अरविंद केजरीवाल की रिहाई सत्य जीत

अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर AAP नेता कैलाश गहलोत ने कहा कि मैं न्याय देने के लिए सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करता हूं। यह लोकसभा चुनाव हैं जो 5 साल में एक बार आते हैं और ऐसे में एक पार्टी प्रमुख के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह लोगों के बीच जाए और अपने विचार रखे. यह सत्य की जीत है.

लोकतंत्र और संविधान की जीत

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि यह सिर्फ AAP के लिए ही नहीं, बल्कि भारत के लोकतंत्र के लिए एक ऐतिहासिक दिन है. भाजपा ने इसे तानाशाही देश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से लोगों में उम्मीद जगी है कि इस तानाशाही का अंत होगा। यह लोकतंत्र और संविधान की जीत है.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00