Home Election CM Jagan Mohan Reddy: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने इस सीट से नामांकन किया दाखिल

CM Jagan Mohan Reddy: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने इस सीट से नामांकन किया दाखिल

by Rashmi Rani
0 comment
CM Jagan Mohan Reddy

CM Jagan Mohan Reddy: वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पुलिवेंदुला विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया.

25 April, 2024

CM Jagan Mohan Reddy: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पुलिवेंदुला विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. जगन मोहन रेड्डी के साथ कडप्पा लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार वाई एस अविनाश रेड्डी भी मौदूद थे. जगन मोहन रेड्डी ने पुलिवेंदुला के लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि पुलिवेंदुला मेरे दिल के बेहद ही करीब है मेरे अस्तित्व की यह धड़कन है.

विकास को जारी रखने का लिया संकल्प

जगन मोहन रेड्डी ने राज्य में यात्रा के विकास को जारी रखने का संकल्प लिया. वहीं, उनके समर्थकों ने ‘जय जगन’ के नारे लगाने शुरू कर दिए. मुख्यमंत्री ने सीएसआई ग्राउंड में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने कडप्पा से कांग्रेस सांसद उम्मीदवार वाईएस शर्मिला और वाईएस सुनीता पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह तो जनता जानती है कि चाचा विवेकानंद रेड्डी के निधन के लिए कौन जिम्मेदार है.हालांकि मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझ अफसोस है कि मेरे बहनों ने उन लोगों के साथ गठबंधन कर लिया है. ये वही लोग हैं जिन्होंने वाईएस राजशेखर रेड्डी के खिलाफ साजिश रची थी.

13 मई को होगा मतदान

उन्होंने अविनाश रेड्डी की प्रतिष्ठा को बर्बाद करने के प्रयासों पर भी अफसोस जताया. 2019 के बाद से जगन की संपत्ति में 41% की वृद्धि हुई और कुल संपत्ति 779.8 करोड़ रुपये हो गई. बता दें कि आंध्र प्रदेश में 175 सदस्यीय विधानसभा और 25 लोगकसभा सीटों पर मतदान 13 मई को एक साथ होगी.

यह भी पढ़ें : Kannauj Lok Sabha Seats 2024: ‘सुब्रत पाठक की हुई हवा खराब’ शिवपाल यादव का BJP पर तंज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00