Home Election अखिलेश यादव का BJP पर आरोप, कहा – अगर सत्ता में आई तो पुलिस कर्मियों की नौकरियां कर दी जाएंगी अस्थायी

अखिलेश यादव का BJP पर आरोप, कहा – अगर सत्ता में आई तो पुलिस कर्मियों की नौकरियां कर दी जाएंगी अस्थायी

by Rashmi Rani
0 comment
Akhilesh Yadav allegation on BJP

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अगर BJP दोबारा सत्ता में आई तो पुलिस कर्मियों की नौकरियां अस्थायी कर दी जाएंगी.

12 May, 2024

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव उन लोगों के बीच है जो संविधान बदलना चाहते हैं और जो लोग इसकी रक्षा कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने कांग्रेस के टिकट पर बाराबंकी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार तनुज पुनिया के समर्थन में एक रैली में हिस्सा लिया. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ वे लोग हैं जो संविधान को बदलना चाहते हैं और दूसरी तरफ इंडिया ब्लॉक, सपा और कांग्रेस के लोग हैं जो इसकी रक्षा करना चाहते हैं.

महंगाई और काला कृषि कानून BJP लेकर आई

उन्होंने कहा कि यहां का चुनाव बाराबंकी की जनता और झूठी गारंटी के बीच हो गया है. जनता ने इस मामले को अब अपने हाथ में ले लिया है और डबल इंजन सरकार चलाने की बात करने वालों को बख्शने वाली नहीं है. सपा प्रमुख ने कहा कि ये लोग गरीब किसानों की जमीन छीनने और बड़े उद्योगपतियों को देने के लिए कृषि कानून लाए हैं. महंगाई और काला कृषि कानून बीजेपी लेकर आई है.

परीक्षाओं के पेपर लीक को रोककर भी दिया धोखा

अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता में आने के बाद इंडिया ब्लॉक सरकार किसानों द्वारा उत्पादित फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी सुनिश्चित करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने नौकरी न देकर या भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक रोककर भी उन्हें धोखा दिया है.उन्होंने कहा कि अगर BJP दोबारा सत्ता में आई तो पुलिस कर्मियों की नौकरियां अस्थायी कर दी जाएंगी.

बसपा और BJP ने छिपकर हाथ मिला लिया

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इंडिया ब्लॉक सरकार गरीबों को दिए जा रहे मुफ्त राशन की गुणवत्ता में सुधार करेगी. उन्होंने बसपा पर भी हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने BJP से हाथ मिला लिया है. मैं अपने बहुजन समाज के लोगों से कहना चाहता हूं कि आपने देखा होगा कि बसपा और BJP ने छिपकर हाथ मिला लिया है. इसलिए उनसे सावधान रहें और उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार को वोट दें. बता दें कि तनुज पुनिया का मुकाबला BJP की राजरानी रावत से है. लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को बाराबंकी में मतदान है.

यह भी पढ़ें : जातीय जनगणना से देश का ‘एक्स-रे’ करेगी कांग्रेस, राहल गांधी बोले- BJP टेम्पो वाले नोटों की गिनती कर रही है

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00