Home National Akash Anand का BSP में फिर बढ़ा रुतबा, उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के 13 प्रचारकों में हुए शामिल

Akash Anand का BSP में फिर बढ़ा रुतबा, उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के 13 प्रचारकों में हुए शामिल

by Live Times
0 comment
akash anand again BSP released list 13 campaigns uttarakhand bypolls assembly elections 2024

Uttarakhand By polls Assembly Election 2024 : उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव 2024 में एक बार आकाश आनंद की वापसी होती हुई दिखाई दे रही है.

22 June, 2024

Uttarakhand Bypolls Assembly Election : उत्तराखंड के आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने 13 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में सबसे चौंकाने वाला नाम आकाश आनंद (Akash Anand) का है. पिछले महीने लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारों की लिस्ट में शामिल आकाश आनंद की रैलियों में जमकर भीड़ आने लगी थी. इसके बाद आपत्तिजनक भाषण के चलते BSP प्रमुख मायावती ने उन्हें  ‘immature’ बताते हुए  एक झटके में नेशनल कोओर्डिनेटर और उत्तराधिकारी के पद से हटा दिया था. एक महीने का बाद वह एक बार फिर वापसी कर रहे हैं और राजनीति के मैदान में अपने विरोधियों पर प्रहार करते हुए दिखाई देंगे.

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आकाश

बहुजन समाज पार्टी के 13 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में BSP प्रमुख मायावती के बाद आकाश आनंद दूसरे स्थान पर हैं. इसका मतलब यह है कि उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव 2024 की कमान आकाश के हाथों में होगी. अब लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि क्या सच में मायावती के भतीजे BSP के प्रमुख चेहरे बनेंगे? बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान आकाश की रैलियों में जमकर भीड़ आ रही थी. उस दौरान लोगों को लगने लगा था कि अब BSP अपने पुराने रूप में ढलती जा रही है, लेकिन मायावती की राजनीतिक लाइन के विरुद्ध आकाश आनंद के बयानों की वजह से उन्हें कई महत्वपूर्ण पदों से हटना पड़ा था.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00