Home Election मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का प्रदर्शन, ‘जेल का जवाब वोट से’ देने को कहा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का प्रदर्शन, ‘जेल का जवाब वोट से’ देने को कहा

by Live Times
0 comment
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का प्रदर्शन, जेल का जवाब वोट से देने को कहा

दिल्ली शराब नीति 2021 घोटाला मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं, वहीं इसके विरोध में आम आदमी पार्टी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसी कड़ी में दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज (Delhi Cabinet Minister Saurabh Bhardwaj) और AAP विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया.

25 April, 2024

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ गुरुवार को हौज खास मेट्रो स्टेशन के बाहर प्रदर्शन में बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता भी शामिल हुए. इस प्रदर्शन में AAP कार्यकर्ता सलाखों के पीछे केजरीवाल की तस्वीर और ‘जेल का जवाब वोट से’ जैसे स्लोगन लिखी हुई तख्तियां लेकर पहुंचे और नारेबाजी की.

इस मौके पर सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) ने कहा कि आज ईडी हो गया है ‘एक्सटेंडेड डिपार्टमेंट ऑफ बीजेपी’. यानी वसूली का माध्यम बन गया है ईडी (ED). अगर ईडी वास्तव में ईडी रही होती तो 2471 करोड़ रुपये व्हाइट पेपर पर प्रमाण आ गया है. BJP ने ईडी का गलत इस्तेमाल करके पैसा अपने खजाने में डलवाया. आगे उन्होंने कहा कि BJP और मोदी ने सभी भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में शामिल किया है. देश देख रहा है और लोग उन्हें वोट न देकर इसका जवाब देंगे.

सौरभ भारद्वाज का मुखमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में पूछे जाने पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुझे मानसिक तौर पर वो बहुत मजबूत दिखे. जोश और जुनून में दिखे. उनके मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि कैसे प्रजातंत्र को बचाया जा सके, देश को बचाया जा सके. चुनावों की प्रक्रिया को बचाया जा सके। तानाशाही को हटाया जा सके.

सोमनाथ भारती का बड़ा बयान

सोमनाथ भारती का कहना है कि देखिए आज ईडी हो गया है ‘एक्सटेंडेड डिपार्टमेंट ऑफ बीजेपी’. वसूली का माध्यम बन गया है ईडी. इसके साथ ही कहा कि अगर ईडी वास्तव में ईडी रही होती तो 2471 करोड़ रुपये व्हाइट पेपर पर प्रमाण आ गए होते. BJP ने ईडी का गलत इस्तेमाल करके अपने खजाने में डलवाया. इसके बाद केस ड्रॉप कराया. जैसे आप कल ही देख लीजिए 25 हजार करोड़ रुपये का अजित पवार जी की बीवी के ऊपर इल्जाम था. उन्हें क्लीन चिट दे दी गई. तो क्लीन चिट किसे मिलेगी जो भाजपा में आएगा.

सोमनाथ भारती ने BJP पर कसा तंज

सोमनाथ भारती ने तंज कसते हुए कहा कि देश के जितने भ्रष्टाचारी हैं उन्हें मोदी जी छोड़ेंगे नहीं. कहां ले जाएंगे. अपने साथ. उत्तर से पूर्व,पूर्व से पश्चिम जहां भी जाए. हर तरफ से एक ही चीज हो रही है कि उसको अपनी पार्टी में ले आओ और उसे क्लीन चिट दे दो. इसके साथ ही 25 मई को दिल्ली में चुनाव है और दिल्ली की जनता बताएगी कि माननीय प्रधानमंत्री किस प्रकार से अलोकतांत्रिक व्यवहार का जवाब जनता वोट से देगी. जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था और फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़ें :- Chess Champion Gukesh D: शतरंज की बिसात पर इतिहास रचने वाले गुकेश लौटे स्वदेश, 12 की उम्र में भी किया था कमाल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00