Home Election Shatrughan Sinha का कहना- ‘लोकसभा चुनाव में ममता होंगी गेम चेंजर’

Shatrughan Sinha का कहना- ‘लोकसभा चुनाव में ममता होंगी गेम चेंजर’

by Live Times
0 comment
mamta benerjee

Shatrughan Sinha: पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी के बारे में बात की.

14 May, 2024

Shatrughan Sinha on Mamata Banerjee: टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में पीटीआई वीडियो को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में ममता बनर्जी के बारे में बात की. एक्टर और राजनेता ने कहा- ‘केंद्र सरकार को सत्ता से बाहर करना है. ममता जी को इस चुनाव में गेम चेंजर बनना चाहिए. इसके बाद बंगाल और विशेष रूप से आसनसोल के मुद्दों पर हमारे नेताओं, सभी स्टेकहोल्डर्स के साथ हमारी क्षमताओं के आधार पर चर्चा की जाएगी’. शत्रुघ्न ने आगे कहा- ‘केंद्र ने पश्चिम बंगाल का बहुत सारा पैसा रोक लिया है, चाहे वो मनरेगा फंड हो, पीएम आवास योजना हो, विकास फंड हो, गरीबों के लिए फंड हो या ग्रामीण कल्याण हो. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर पीएम को किसी चीज से डर लगता है तो वो है ममता जी की लोकप्रियता’.

फंड के लिए संघर्ष

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ‘हम अभी भी केंद्र से फंड लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इसके लिए जो भी करना पड़ेगा हम करेंगे. इस बार हम ज्यादा वोटों के अंतर से नया रिकॉर्ड बनाकर आसनसोल जीतने की कोशिश करेंगे.’ इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने सीएम ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए उन्हें ‘आयरन लेडी’ बताया.

लोकप्रिय नेता हैं ममता

उन्होंने कहा- ‘ममता बनर्जी देश की महत्वपूर्ण लोकप्रिय नेता हैं. वो आयरन लेडी हैं. वे समाज में अपनी पकड़ रखती हैं और लोग उनकी बात मानते हैं, खासकर महिलाओं के कल्याण के मामले में ममता जी देश में एक आदर्श हैं. ममता जी अपनी योजनाओं और नीतियों का ख्याल रखती हैं, जो सराहनीय है.’

यह भी पढ़ेंः PM Modi Nomination : कुछ ही घंटों में वाराणसी से नामांकन करेंगे PM मोदी, कई बड़े नेता भी रहेंगे मौजूद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00