Home Election Rahul Gandhi Marriage: ‘वह जल्द ही करेंगे शादी’ रैली में मंच से राहुल गांधी ने किया एलान

Rahul Gandhi Marriage: ‘वह जल्द ही करेंगे शादी’ रैली में मंच से राहुल गांधी ने किया एलान

by Preeti Pal
0 comment
RAHUL GANDHI

Rahul Gandhi Marriage: रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने रैली के दौरान मंच से शादी करने के बारे में बड़ा एलान किया है. अब यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

13 May, 2024

Rahul Gandhi Marriage Update: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए चुनाव प्रचार जारी है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. इस बीच राहुल गांधी ने मंच से बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही शादी करेंगे. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक सार्वजनिक सभा के दौरान लोगों ने जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी से उनकी शादी के बारे में पूछा तो उनकी प्रतिक्रिया ने लोगों को हैरान कर दिया. उन्होंने जनता से मुखातिब होते हुए कहा कि ‘जल्द ही शादी करनी पड़ेगी’.

राहुल गांधी करेंगे शादी

यहां पर बता दें कि रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान सभा में से किसीने राहुल गांधी की शादी को लेकर सवाल पूछा. इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि अब लगता है कि ‘जल्द ही शादी करनी पड़ेगी’.

2019 में अमेठी से चुनाव हार गए थे राहुल गांधी

वहीं, कांग्रेस ने 03 मई को राहुल गांधी को रायबरेली सीट से उम्मीदवार घोषित किया था, जबकि केएल शर्मा को अमेठी से. केएल शर्मा की टक्कर केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी से है. यह अलग बात है कि स्मृति ईरानी ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को करारी शिकस्त दी थी.

सोनिया गांधी नहीं लड़ रहीं चुनाव

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी राजस्थान से राज्यसभा सदस्य चुनी गई हैं. इसके बाद रायबरेली सीट पर राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर अधिकतर बार कांग्रेस के प्रत्याशियों ने ही जीत हासिल की है. इस बार राहुल गांधी की साख भी दांव पर है.

यह भी पढ़ें : CBSE ने 12वीं का रिजल्ट किया जारी, लड़कियों ने एक बार फिर लड़कों को पछाड़ा; ऐसे देखें रिजल्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00