Home Election सिक्किम में SKM की भारी जीत के बाद सामने आया मुख्यमंत्री का बयान, कहा – लोगों की सेवा के लिए हमारे पास और 5 साल

सिक्किम में SKM की भारी जीत के बाद सामने आया मुख्यमंत्री का बयान, कहा – लोगों की सेवा के लिए हमारे पास और 5 साल

by Rashmi Rani
0 comment
सिक्किम में SKM की भारी जीत के बाद सामने आया मुख्यमंत्री का बयान, कहा लोगों की सेवा के लिए हमारे पास और 5 साल

Sikkim Assembly Elections Result 2024: सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा के सुप्रीमो प्रेम सिंह तमांग ने राज्य में विधानसभा चुनाव में पार्टी की शानदार जीत का श्रेय SKM कैडर की कड़ी मेहनत और उनकी सरकार में लोगों के विश्वास को दिया है.

02 June, 2024

Sikkim Assembly Elections Result 2024: सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा के सुप्रीमो प्रेम सिंह तमांग ने राज्य में विधानसभा चुनाव में पार्टी की शानदार जीत का श्रेय SKM कैडर की कड़ी मेहनत और उनकी सरकार में लोगों के विश्वास को दिया है. बता दें कि SKM ने 31 सीट हासिल करके लगातार दूसरी बार सत्ता में लौट आई है. भारी जीत के बाद सीएम प्रेम सिंह तमांग ने पार्टी समर्थकों और सिक्किम के मतदाताओं को बधाई दी है.

सरकार को सुरक्षित रखने में कामयाब रहे

प्रेम सिंह तमांग ने कहा कि यह लोगों के प्यार और विश्वास के कारण है, जिसे हम पिछले पांच वर्षों में सरकार को सुरक्षित रखने में कामयाब रहे हैं. इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं ने बहुत कड़ी मेहनत की है. अब हमारे पास लोगों के लिए अपना 100 प्रतिशत देने के लिए अगले पांच साल हैं. गंगटोक के पलजोर स्टेडियम में एक सभा में उन्होंने ये बात कहीं है.

पूर्व सीएम ने कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की

बता दें कि प्रेम सिंह तमांग ने रेनॉक और सोरेंग-चाकुंग दोनों निर्वाचन क्षेत्रों से जीत हासिल की, जहां से उन्होंने चुनाव लड़ा था. 2019 में एसकेएम ने 17 सीटें जीती थीं और सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट पार्टी (एसडीएफ) को सत्ता से बाहर कर दिया था, जिसने लगातार 25 वर्षों तक राज्य पर शासन किया था. एसडीएफ अध्यक्ष और पूर्व सीएम पवन चामलिंग दोनों सीटों से चुनाव हार गए. उन्होंने कहा कि मैं विपक्ष को भी धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उनकी वजह से ही हमारी पार्टी मजबूत और अधिक संगठित हुई है. पवन चामलिंग ने पार्टी कार्यकर्ताओं से SKM के प्रचंड जीत के बाद राज्य में शांति बनाए रखने को कहा है.

यह भी पढ़ें : सरेंडर करने से पहले राजघाट और हनुमान मंदिर जाएंगे CM केजरीवाल, लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए मिली थी अंतरिम जमानत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00